»   » कैलाश खेर ने रंगीले अंदाज में मनाया 'रंगीले' की सफलता का जश्न

कैलाश खेर ने रंगीले अंदाज में मनाया 'रंगीले' की सफलता का जश्न

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Famous Indian Pop Rock Singer Kailash Kher
इंडियन पॉप-रॉक-सिंगर कैलाश खेर ने अपने एलबम "रंगीले" की सफलता की खुशी मे दिल्ली के केफे 'आउट ऑफ बॉक्स' मे एक पार्टी का आयोजन अपने दिल्लीवाले संगीत प्रेमियों के लिए किया। इस पार्टी मे आये मेहमान कैलाश खेर के गानों और धुनों पर खूब झूमे।

कैलाश खेर ने मुम्बई के संगीतकार भाई परेश कामथ और नरेश कामत के साथ मिलकर एक बैंड बनाया था जिसका नाम केलासा रखा। परेश और नरेश से कैलाश की मुलाकात दिल्ली में हुई थी।

कैलाश खेर की पहली एलबम 'केलासा' मार्च 2006 में रिलीज़ हुई थी और काफी सफल भी रही। इसके बाद मई 2007 में झूमो रे आई जिसके गाने सईंया ने सफलता के कई नये आयाम छुए। यह एलबम भी हिट एलबमों की लिस्ट में शामिल हुई।

उसके बाद कैलाश खेर की तीसरी एलबम चंदन में 2009 में रिलीज हुई। चंदन में एलबम भी पहले की दोनों एलबमों की तरह हिट हुई और साथ ही इस हैट्रिक के साथ कैलाश खेर को उनके पहले इंटरनेशनल एल्बम का मौका मिला।

इस मौके पर कैलाश खेर ने कहा की "मैं पिछले डेढ़ महीने से वर्ल्ड टूर पर था अभी-अभी दिल्ली वापस आया हूँ। दिल्ली मेरा अपना शहर है और दिल्लीवालों के सामने गाना मुझे बहुत पसंद है।"

इस रात के जश्न मे और रंग भरने के लिए कैलाश खेर ने अपने एलबम रंगीले का रंगीले और अल्बेलिया गाया। श्रोताओं के मांग पर कैलाश खेर ने अपने पुराने हिट तेरी दीवानी और बम लहरी भी सुनाया। इस मौके पर आउट ऑफ बॉक्स के उमंग तिवारी, प्रियांक सुखीजा। पूजा तिवारी और प्रियंका कपूर मौजूद थे

कैलाश खेर का यह एलबम रंगीले कैलासा रिकार्ड पर जनवरी मे रिलीज हुई थी, रिलीज होने के कुछ ही दिनो मे इस एल्बम ने सफलता के सभी रिकार्ड तोड़ दिए और अपने श्रोताओं के दिलों मे खास जगह बना ली। इस एलबम के गाने आज भी चार्ट मे सब से ऊपर है।

English summary
Famous Indian Pop Rock Singer Kailash Kher celebrated the success of his Fourth Album Rangeele in Delhi.
Please Wait while comments are loading...