For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकी भगनानी ने किया धमाका, जेजस्ट म्यूजिक ने पॉप सिंगर लेक्का को किया साइन

    |

    पॉप गायिका, गीतकार और कलाकार लेक्का, जिन्होंने अभी-अभी अपना करियर शुरू किया हैं, को विशेष रूप से भारत के प्रमुख म्यूजिक लेबल- जेजस्ट म्यूजिक द्वारा साइन कर लिया गया है। इस म्यूजिक लेबल को जैकी भगनानी हेड करते हैं। लेक्का अब देश के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल्स में से एक के रूप में जाने जाने वाले जेजस्ट म्यूजिक के साथ एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट के तौर पर काम करेंगी और इस लेटेस्ट सहयोग के साथ मील के पत्थर हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।

    जेजस्ट म्यूजिक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो नए कलाकारों को बढ़ावा देता है और उनके चार्ट को विकसित करने में मदद करता है। दूसरी तरफ, जैकी म्यूजिक बिजनेस में न्यू स्कूल एंटरप्रेन्योर के रूप में अपनी भूमिका बाखूबी अदा कर रहे हैं और फ्रेशर्स की खूब हेल्प कर रहें है।

    इससे पहले लेक्का ने 'राइड', 'किंगपिन' और 'काबिल-ए-तारीफ' जैसे कई गाने रिलीज किए हैं। इस बीच, जे जस्ट म्यूजिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में एंटर करने वाले नए लोगों को अवसर देकर कई करियर बनाए हैं। इसी तरह, इस सहयोग के साथ लेक्का एक सिंगर और परफॉर्मर के रूप में एक उज्जवल भविष्य की आशा कर रही हैं।

    इस बारे में बात करते हुए लेक्का कहती हैं, "मैं जे जस्ट म्यूजिक के साथ जुड़कर 2023 को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह भारत के बेस्ट म्यूजिक लेबलों में से एक है और मैं जैकी के साथ काम करने को लेकर पॉजिटिव हूं।

    लेक्का के साथ जे जस्ट म्यूजिक के सहयोग के बारे में बात करते हुए, जैकी कहते हैं, "लेक्का एक बहुत ही प्रतिभाशाली सिंगर हैं। उनकी आवाज फ्रेश है और उनकी आभा आश्वस्त है। हम उन्हें टैलेंट के रूप में अपने साथ जोड़कर बहुत रोमांचित हैं।

    इस बीच, 'माशूका', 'बरसात', 'जैसा तुम चाहो', 'नैन रोंदे रहेंगे' जैसे कई बड़े हिट गानों के साथ जे जस्ट म्यूजिक ने साल के कुछ बेहतरीन गाने देकर 2022 को बेहद सफल बनाया है।

    English summary
    Jackky Bhagnani's Jjust Music exclusively signs pop singer Lekka, Read complete detail.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X