For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुषा के गाने के लांच पर पहुंचे युवराज और जूनियर पठान

    |

    एमटीवी की फेमस वीजे अनुषा दांडेकर के पहले इंटरनेशनल गाने के लांच पर क्रिकेटर युवराज सिंह और इरफान पठान मुम्बई में नज़र आए। अनुषा ने हाल ही में यूएसए में काफी महीनों की रिकॉर्डिंग के बाद अपना पहला इंटरनेशनल सांग 'बैटर देन योर एक्स'रिलीज किया है।

    पूरे लांच फंक्शन के दौरान युवराज सिंह काफी खुश नज़र आए। ज्ञात हो कि हाल ही में अपने अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज कर लौटे युवराज आजकल पूने में रह रहे हैं। उन्हें मुम्बई में देखकर एक बार तो ख्याल आया कि शायद अपने इलाज के सिलसिले में किसी डॉक्टर से मिलने आए होंगे। पर अनुषा के गाने के लांच में उन्हें शिरकत करते देख समझ आया कि ये अपनी दोस्त के इतने महत्वपूर्ण समय में उनका साथ देने आए थे।

    युवराज के साथ क्रिकेट का एक और जाना पहचाना सितारा भी उस समारोह में अनुषा की खुशी बांटने आया था और ये सितारा था इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जूनियर पठान यानि की इरफान पठान। आजकल वैसे भी इरफान पठान और अनुषा के बीच अफेयर की खबर चर्चा में हैं।

    अनुषा ने एम टीवी के शो हाउस ऑफ स्टाइल डांस क्रू,टीन दिवा एम टीवी न्यूज़ आदि होस्ट किये हैं इसके अलावा बॉलीवुड में भी मुम्बई मैटिनी, विरुद्ध और एंथनी कौन है जैसी फिल्में भी की हैं। इस साल अनुषा की फिल्म जय जय महाराष्ट्र मजा भी रिलीज होगी।

    English summary
    MTV VJ Anusha Dandekar has released her international song debut and Yuvraj Singh with Irfan Pathan Came to mumbai to attend the event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X