»   » 'गंगनम स्‍टाइल' ने 'कोलावरी डी' को पीछे छोड़ा

'गंगनम स्‍टाइल' ने 'कोलावरी डी' को पीछे छोड़ा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
 gangnam style2
नई दिल्‍ली। पहले पूरे भारत और फिर दुनिया भर में पसंद किये गये वीडियो कोलावरी डी का रिकार्ड 'गंगनम स्‍टाइल' ने तोड़ दिया है। गंगनम स्‍टाइल गाना दक्षिण कोरिया के लोकप्रिय पॉप गायक पर्क जे सैंग का है जिन्‍हें 'पीएसवाई' के नाम से भी जाना जाता है। गौरतलब है कि दक्षिण भारत के अभिनेता धनुष द्वारा गाया गया 'कोलावरी डी' गानें को यूट्यूब द्वारा दुनिया भ्‍ार में लोकप्रियता मिली थी पर 'गंगनम स्‍टाइल' ने इसे काफी पीछे छोड़ दिया है इस वीडियों को अब तक 32 करोड़ बार देखा जा चुका है।

'पीएसवाई' के इस गाने को यूटयूब पर अब तक लगभग चार करोड़ लाइक मिल चुके हैं। जो कि यूटयूब के इतिहास में अब तक सबसे ज्‍यादा है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर प्रसिद्ध हस्तियों की लोकप्रियता पर नजरे रखने वाली साइट फेमकाउंट के मुताबिक इस गाने को मिले 'लाइक' ने गिनीज बुक का विश्‍व रिकार्ड तोड़ दिया है।

यह लोकप्रियता के मामले में जस्टिन बीबर के वीडियों से भी आगे निकल गया है।

'गंगनम स्‍टाइल' वीडियों को यूटयूब पर पिछले एक महीने में 320,924,565 बार देखा जा चुका है जो कि इसी समयावधि में जस्टिन बीबर के गाने से तीन गुना है।

यह वीडियो 15 जुलाई को यूटयूब पर लांच किया गया था और अब यह विश्‍व रिकार्ड तोड़ते हुए अमेरिकी बिलबोर्ड हॉट 100 और ब्रिटेन के 'सिंगल चार्ट' पर शीर्ष पर है। 

English summary
Video of 'Gangnam Style' breaks the record of 'Kolawari Di' and all music videos of the world. It created a history on you tube.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi