For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा कक्कड़ के मैंने पायल है छनकाई रीमेक पर आया फाल्गुनी पाठक का रिएक्शन - काश मैं केस कर पाती

    |

    90 के दशक का हर युवा और बच्चा, फाल्गुनी पाठक के कैसेट सुनकर और वीडियो देखकर बड़ा हुआ है। उस दौर में इंडिपेंडेंट म्यूज़िक की नई क्रांति का नाम था फाल्गुनी पाठक जिनके गाने चुटकी बजाते ही लोगों की ज़ुबान पर चढ़ जाते थे। कुछ दिनों पहले, लोगों को सदमा तब लगा जब इस दशक का मशहूर गाना मैंने पायल है छनकाई रीमेक कर दिया गया।

    इस गाने को रीमेक किया टीसीरीज़ ने और नए गाने का नाम है ओ सजना। इसे गाया है नेहा कक्कड़ ने। इस गाने के वीडियो में नेहा कक्कड़ और क्रिकेटर युज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री डांस करती दिखाई देती हैं और गाने में हीरो हैं बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा।

    गाना जैसे ही रिलीज़ हुआ लोगों ने इसकी आलोचना करना शुरू कर दी। इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने लिखा कि काश इन लोगों पर केस किया जा पाता। नेहा कक्कड़ को ये गाना गाने के लिए जेल हो जानी चाहिए। फाल्गुनी ने ऐसा ही एक कमेंट वापस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा - काश मैं ऐसा कर पाती।

    इस बारे में पिंकविला से एक्सक्लूसिव तौर पर बात करते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा कि वो बहुत ही खुश हैं कि फैन्स को आज भी ओरिजिनल गाना ज़्यादा पसंद है। जहां तक रही लीगल एक्शन लेने की बात तो काश वो ऐसा कर पातीं लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के अधिकार उनके पास नहीं हैं।

    falguni-pathak-wishes-she-could-sue-t-series-and-neha-kakkar-fo-remaking-maine-payal-hai-chhankai

    फाल्गुनी पाठक ने ये भी बताया कि इस गाने को रीमेक करने से पहले ना ही टीसीरीज़ ने और ना ही नेहा कक्कड़ ने उनसे संपर्क किया। सोशल मीडिया पर इस समय लगातार, इस रीमेक की आलोचना हो रही है और लोग नेहा कक्कड़ पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

    English summary
    Falguni Pathak finally reacts to fans going berserk after listening to Maine Payal Hai Chhankai remake in Neha Kakkar's voice and says wish I could sue them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X