For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ध्वनि भानुशाली का नया नवरात्रि सॉन्ग मेहंदी - जोश एप पर शुरू हुआ शानदार कैंपेन

    |

    भारत का सबसे मशहूर शॉर्ट वीडियो एप जोश, जबसे लॉन्च हुआ है तब से ही कंटेंट के मामले में ये हर दिन अपना स्तर और बेहतर करता है। एक तरफ ये उभरते हुए कलाकारों को मंच प्रदान करता है वहीं दूसरी तरफ देश के सबसे बड़े ब्रांड्स और आर्टिस्ट्स के साथ मिलकर इस एप ने अपने यूज़र्स को बांध कर रखा है। अगर जोश से जुड़े प्रतिभाशाली कलाकारों की बात करें तो ऐसी ही एक कलाकार हैं ध्वनि भानुशाली जो जोश एप से एक्सक्लूसिव तरीके से जुड़ी हुई हैं। 2.5 मिलियन फॉलोअर्स और 5.3 मिलियन hearts के साथ ध्वनि अपनी गायकी के ज़रिए, जोश एप यूज़र्स के दिल में उतर चुकी हैं।

    जब से ध्वनि भानुशाली ने म्यूज़िक इंडस्ट्री में कदम रखा, तब से अपने हर गाने के लिए ध्वनि को ढेरों तारीफें और शानदार रिव्यू मिलते रहे हैं। उनका हर गाना पसंद किया जाता है। एक तरफ ध्वनि एक प्रतिभाशाली आवाज़ हैं तो दूसरी तरफ वो अपने सिंगल वास्ते के साथ एक बिलियन यूट्यूब व्यूज़ पाने वाली भारत की सबसे छोटी पॉप सिंगर हैं। ध्वनि भानुशाली बिलबोर्ड और बीबीसी के म्यूज़िक चार्ट पर अपनी जगह बना चुकी है। कई सफल सिंगल गाने रिलीज़ करने के साथ ही ध्वनि कई बॉलीवुड चार्टबस्टर गानों की आवाज़ रही हैं जिनमें गुड न्यूज़ का सौदा खरा खरा, सत्यमेव जयते का दिलबर प्रमुख हैं।

    पिछले कुछ सालों में जोश एप ने ध्वनि के गानों के लिए कई सफल कैंपने चलाए हैं। इनमें 'राधा' और 'नयन' जैसे गानों को जोश के यूज़र्स ने बहुत प्यार दिया। जहां राधा को जोश पर 160 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिले वहीं नयन ने जोश एप पर 320 मिलियन से ऊपर व्यूज़ बटोरे हैं। अब नवरात्रि के आने से पहले, ध्वनि का नया गाना मेहंदी आ चुका है। इस गाने में ध्वनि के साथ दिखाई दे रहे हैं नेटफ्लिक्स फिल्म गिल्टी फेम एक्टर गुरफतह पीरज़ादा।

    ध्वनि के इस नवरात्रि सॉन्ग मेहंदी का टीज़र लॉन्च करने वाला पहला प्लेटफॉर्म था जोश। देखिए ये गाना यहां।

    जोश एप के साथ अपने सफर पर बात करते हुए ध्वनि भानुशाली ने कहा, "@officialjoshapp के साथ काम करना शानदार है और अब मैं इस एप की आदी हो चुकी हूं। मैं स्क्रोल करना छोड़ ही नहीं पाती हूं। मैं हर दिन इस एप पर इतना सारा टैलेंट देखकर हैरान रह जाती हूं। इतने सारे प्यार और सपोर्ट के लिए एक बार फिर से धन्यवाद जोश।❤️ और खासतौर से उन सभी creators को धन्यवाद जो पूरा दिन इस एप पर मुझे इंटरटेन करते हैं। 😁"

    ध्वनि भानुशाली का नया गाना मेहंदी एक बढ़िया गाना है जिसमें आपको लोकसंगीत की पूरी झलक मिलती है। इसे उदयपुर की शानदार लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। विभु पुरी ने इसे डायरेक्ट किया है वहीं लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने इसे कंपोज़ किया है। गाने के बोल हैं प्रिया सरैया के और इसे गाया विशाल डडलानी के साथ ध्वनि भानुशाली ने गाया है। 'नयन' के बाद मेहंदी, ध्वनि का दूसरा गाना है जो गुजराती लोक संगीत में लिपटा है। 'नयन' को भी लीजो और चेतस ने कंपोज़ किया था।

    जोश एप पर #Mehendi चैलेंज

    शानदार बात ये है कि जोश यूज़र्स के लिए एक बेहद दिलचस्प और एक्सक्लूसिव चैलेंज है। आपको बस इतना करना है कि ध्वनि के नए गाने के हुक स्टेप को कॉपी करना है और इसे #Mehendi हैशटैग के साथ अपलोड करना है। ध्वनि भानुशाली के इस #Mehendi चैलेंज में आप कैसे भाग ले सकते हैं ये जानने के लिए क्लिक करें यहां।

    देखिए कैसे ध्वनि भानुशाली ने बेहद क्यूट से स्टाईल में किया #Mehendi चैलेंज का एलान

    आपसे अपना उत्साह छिपाए नहीं छिप रहा है? तो यहां देखिए कुछ और मज़ेदार BTS वीडियो। देखिए ध्वनि भानुशाली ने कैसे दिया अपने गाने मेहंदी के BTS की एक झलक!

    ध्वनि अपने नए सिंगल के लिए काफी उत्साहित हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक नए सफर की शुरूआत है और मैं खुशनसीब हूं कि मेरा साथ देने के लिए सबसे बेहतर लोग मेरे पास हैं। लीजो और चेतस जो कि इन गीतों को शानदार धुन देते हैं, प्रिया जो कि एक शानदार गीतकार हैं, और अज़ीम सबने मिलकर इस गाने में जान डाल दी। मैं इतनी खुशनसीब हूं कि मुझे विशाल सर के साथ काम करने का मौका मिला। वो एक शानदार म्यूज़िक आर्टिस्ट हैं और बेहतरीन इंसान भी। ये मेरे लिए जीवन भर की सीख है। विभु सर के साथ काम करना भी मज़ेदार था। उन्होंने जिस तरह से इस गाने को पेश किया है उसका कलेवर इतना सुंदर और रंगीला है। वहीं गिरीश सर ने मेहंदी के हर एक फ्रेम को खूबसूरत बनाया है। मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैं हमेशा से विविधता और बेहतरीन काम की प्रशंसक रही हूं और मेहंदी ने मुझे वही मौका दिया।"

    dhvani-bhanushali-s-campaign-on-josh-app-for-her-navratri-song-mehendi

    गुरतफतह पीरज़ादा के साथ काम करने पर ध्वनि ने कहा, "गुरतफतह के साथ काम करना शानदार था। उन्होंने अपने पहले ही सिंगल में इतनी मेहनत की है कि उनकी लगन स्क्रीन पर दिखाई देती है। दो दिन की शूट में वो हर कदम पर मेरे साथी रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि हमें दोबारा काम करने का मौका मिले।"

    ध्वनि ने अपने पिता विनोद भानुशाली को भी सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं अपने पिता का खासतौर से धन्यवाद करना चाहती हूं। वो मेरेे सबसे बड़े प्रशंसक भी हैं और आलोचक भी।"

    आखिरी में मेहंदी की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने इस गाने को सफल बनाया। मुझे उम्मीद है कि संगीत प्रेमियोॆ को मेहंदी गाना पसंद आएगा और वो इसे उतना ही प्यार देंगे जितना मेरे पिछले गानों को मिला है।

    ध्वनि के साथ इस गाने को आवाज़ देने वाले विशाल डडलानी, ध्वनि की तारीफ करते नहीं थके। उनका कहना था, "ध्वनि एक बेहद प्यारी लड़की है। और उतनी ही मेहनती। मैं उसे अपने परिवार की तरह मानता हूं और मैंने उसकी मेहनत से कमाई हुई सफलता देखी है। वो भी तब जब सबने उसकी कला पर शक किया। इसलिए जब मुझे उसके साथ गाने का मौका मिला तो मुझे लगा कि काफी मज़ा आएगा और ऐसा ही हुआ भी। मुझे यकीन है कि बाकी लोगों को भी ये गाना उतना ही पसंद आएगा। शुभ नवरात्रि। "

    गुरफतह पीरज़ादा ने ध्वनि भानुशाली के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि निजी तौर पर इस वीडियो जैसा काम मैंने अपने करियर में अब तक कभी नहीं किया है और इसलिए मैं ये करने के लिए उत्साहित था। ऊपर से ध्वनि जैसी सिंगर के साथ काम कनरा जिसने अपने फैन अपनी कला से बनाए हैं और जो अपने काम में माहिर है। इसलिए मुझे इस वीडियो को करने में कोई संदेह नहीं था। पर मेरे लिए इसे करना एक चैलेंज से कम नहीं था। उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत लोगों को पसंद आए। मैंने इसे शूट करने में काफी मज़ा किया है लेकिन इस अनुभव ने मुझे बहुत कुछ नया सिखाया।"

    डायरेक्टर विभु पुरी ने इस ट्रैक पर काम करने के अनुभव बांटते हुए कहा, "ये गाना दो प्रेमियों के बारे में है और हमने इसे बहुत सीरियसली लिया। भागते रहना - कभी सुबह की रोशनी कैमरे में कैद करने के लिए कभी ढलता हुआ सूरज कैद करने के लिए दौड़ना। एक लोकेशन से दूसरी पर भागना। समय के साथ भागना, बारिश से पहले भागना। इसे शूट करना अच्छा अनुभव था। ध्वनि और गुरफतह दोनों रॉकस्टार हैं।"

    विनोद भानुषासी और ध्वनि भानुशाली का नया गाना मेहंदी मूमेंट इन टाईम ने प्रोड्यूस किया है।

    English summary
    With the festival of Navratri around the corner, pop sensation Dhvani Bhanushali has dropped a brand new single titled 'Mehendi' in which she is paired opposite Gurfateh Pirzada.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X