For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डीके बोस' से खफा हैं पूजा भट्ट

    |

    अपनी फिल्म जिस्म 2 के प्रोमो रिलीज कर रही पूजा भट्ट सेंसर बोर्ड से काफी नाराज़ हैं वो भी इसलिए क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म के गाने के प्रोमो को ए सर्टिफिकेट दिया है। उन्होने सेंसर बोर्ड के इस फैसले को बिल्कुल नकारते हुए कहा है कि वो अपनी फिल्म के गाने को इंटरनेट के जरिए प्रमोट करेंगी।

    पूजा भट्ट की आने वाली फिल्म जिस्म 2 में सन्नी लियोन और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। पूजा भट्ट ने इस फिल्म के गाने को 29 जून को टीवी पर प्रमोट करने की सोची थी लेकिन अब पूजा इस गाने को अनसेंसर्ड रुप में इंटरनेट पर प्रमोट करेंगी। पूजा ने फिल्म दिल्ली बैली के गाने डीके बोस के बारे में कहते हुए कहा "डीके बोस को सेंसर बोर्ड से कोई परेशानी नहीं झेलनी पड़ी शायद सेंसर बोर्ड को उस गाने के बोल समझ नहीं आए। क्या वो जिस्म 2 के वीडियो को डीके बोस के बोल से ज्यादा समझ पा रहे हैं?"

    ट्वीटर पर अपना गुस्सा उतारते हुए पूजा ने लिखा "जिस्म 2 के पहल म्यूसिक प्रोमो को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है।.. तो डील ये है कि आप ए सर्टिफिकेट के साथ आप टीवी पर प्रोमो रिलीज नहीं कर सकते इसका मतलब ये है कि आप अपना म्यूसिक पब्लिक को नहीं सुना सकते।"

    पूजा ने जिस्म 2 को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोडी यहां तक की सन्नी की बिकनी तक नीलाम कर दी तो ऐसे में सेंसर बोर्ड का ये फैसल वाकई पूजा के लिए काफी मुश्किलें पैदा करता है। अब देखना है कि पूजा के इस एक्शन पर सेंसर बोर्ड का क्या रिएक्शन होता है।

    English summary
    Pooja Bhatt is showing her anger against Censor Board as they have given A Certificate to the song promo of Jism 2 starrer Sunny Leon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X