»   » #Talli: सलमान का स्टारडम और अक्षय का बॉक्स ऑफिस धरा रह गया!

#Talli: सलमान का स्टारडम और अक्षय का बॉक्स ऑफिस धरा रह गया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

होली आ गई है और आज भांग और ठंडई के साथ बॉलीवुड का साथ होना बहुत ज़रूरी है। लेकिन आज ही का ऐसा दिन है जब सलमान खान की स्टारडम हो या अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस दोनों ही धरे के धरे रह गए।

क्योंकि जब भांग का सुरूर चढ़ेगा तो आप ढूंढेंगे बॉलीवुड गानों का साथ और वो आपको अक्षय कुमार और सलमान खान नहीं दे पाएंगे। हालांकि हाल ही में गो पागल और बदरी की दुलहनिया जैसे गाने आए पर किसी में होली का फील ही नहीं था।

holi-songs
 

हाल ही में अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी का होली गाना गो पागल हो या फिर वरूण धवन की बदरी की दुल्हनिया। इन सबसे कुछ मिसिंग है तो वो है होली का हुल्लड़।

यही कारण है कि शाहरूख का सोणी सोणी अंखियो वलाी हो या फिर अक्षय कुमार का Do Me a Favor let's play holi, कोई भी होली के हुल्लड़ में अपनी जगह नहीं बना पाता। 

तो इससे पहले कि रंग खेलते समय आप गाने ढूंढने लग जाएं, फौरन ये गाने ़डाउनलोड कर लीजिए -

रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

होली के गीत और बॉलीवुड का संगीत हमेशा साथ साथ ही चलते हैं। जब तक होली की पार्टियों में जमकर हिंदी फिल्मों के गानों पर थिरका ना जाए तब तक उस पार्टी की रौनक नहीं रह जाती है। याद करिए वो गाने जो आज तक होली की जान हैं।

नाकाबंदी

नाकाबंदी

पता है कि इस गाने का होली से कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी इस गाने के बिना किसी की होली पूरी नहीं हुई है।

जय जय शिवशंकर

जय जय शिवशंकर

भांग का असर तब तक नहीं पूरा होता जब तक आप इस गाने पर नहीं नाचे।

रंग बरसे

रंग बरसे

रंग बरसे हिंदी सिनेमा का सबसे फेवरिट बॉलीवुड गाना है। लोग होली के अलावा हर मौके पर इस गाने पर थिरकना नहीं भुूलते। लौंगा इलाची का बी़ड़ा लगाया...चाबे गोरी का यार बलम तरसे रंग बरसे!

आज ना छोड़ेंगे

आज ना छोड़ेंगे

कटी पतंग का ये गाना आज ना छोड़ेंगे बस हमजोली...खेलेंगे हम होली...लोगों की लिस्ट का पहला गाना होता है। हर पार्टी की शुरुआत इसी गाने से होती है।

अंग से अंग लगाना

अंग से अंग लगाना

शाहरुख खान - जुही चावला स्टारर डर का गाना अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना भी इस लिस्ट में काफी ऊपर रहता है। वैसे भी गाने में यशराज फिल्म्स का होली इफेक्ट दिखता है।

होली के दिन

होली के दिन

होली के दिन दिल खिल जाते हैं...रंगों में रंग मिल जाते हैं...इस गाने में ज्ञान की मात्रा भले ही थोटड़ी ज़्यादा है पर फिर भी लोगों को ये गाना पसंद बहुत है।

होली खेले रघुवीरा

होली खेले रघुवीरा

कृष्ण की होली तो बहुत सुनी होगी लेकिन राम की होली सुनकर लोग चौंके भी और गाने में डुूबे भी। जितने सुंदर इस गाने के बोल हैं, उतनी बार इसे हर पार्टी में बजाया जाता है।

जोगीरा

जोगीरा

कोई भी होली नदिया के पार के जोगीरा सारारारारारा रा के बिना कैसे खत्म होगी। तो बस जोगी वाह...जोगी जी किए बिना हर होली का हुल्लड़ अधुूरा ही रह जाता है।

अरे जा रे हट नटखट

अरे जा रे हट नटखट

जब नाचते नाचते थकान होने लगती है तो धीमी बीट का ये होली गीत काम बहुत आता है। आया होली का त्योहार...उ़ड़े रंग की बौछार...तुू है नारी नखरेदार मतवाली रे...मोहे मीठी लगे है तोरी गाली रे।

होली आई रे कन्हाई

होली आई रे कन्हाई

जब राम की होली की बात हो गई तो कृष्ण की होली की बात कैसे ना हो। ये गाना है होली पार्टी में आराम से ठंडई पीते समय इंजॉय करने के लिए।

मेरी पहले ही तंग थी चोली

मेरी पहले ही तंग थी चोली

हालांकि गाने के बोल थोड़े अजीब हैं लेकिन फिर भी लोगों की पार्टी में होली का ये गाना ज़रुर बजता है।

बलम बिचकारी

बलम बिचकारी

आजकल हर होली पार्टी का The End इसी गाने से होता है।

 
Read more about: holi, songs, होली, गाने
English summary
bollywood best holi songs playlist - download these best bollywood holi songs and have a blast.
Please Wait while comments are loading...