For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूमि 2020: सलीम सुलेमान की एल्बम का नया गाना मुरलिया, श्रेया घोषाल का जादू

    |

    म्यूज़िक डायरेक्टर सलीम - सुलेमान की जोड़ी अपनी एल्बम भूमि 2020 के साथ काफी चर्चा में है। इस एल्बम का दूसरा गाना मुरलिया रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को आवाज़ दी है श्रेया घोषाल ने और ये गाना श्रोताओं को काफी पसंद आ रहा है।

    गौरतलब है कि भूमि एक Folk Electronic एल्बम हैं जिसमें म्यूज़िक डायरेक्टर जोड़ी के कंपोज़ किए हुए सात गाने हैं और इन गानों को गाया है श्रेया घोषाल, अरिजित सिंह, सुखविंदर जैसी शानदार आवाज़ों ने।

    इस एल्बम का दूसरा गाना मुरलिया 30 नवंबर को रिलीज़ हो चुका है। गाने क लिखा है श्रद्धा पंडित ने और ये गाना राधा - कृष्ण के प्रेम को दिखाता है। गाना सेमी क्लासिकल है और श्रेया घोषाल की आवाज़ में ये गाना हर रेडियो चैनल की टॉप लिस्ट में आ रहा है।

    इसी के साथ सलीम - सुलेमान, जोश एप पर एक और नए चैलेंज के साथ आ चुके हैं। ये चैलेंज #MeetSalimSulaiman नाम से ट्रेंड कर रहा है। आपको उनके नए गाने मुरलिया पर अपने वीडियो बनाने हैं और उसे #MeetSalimSulaiman हैशटैग के साथ अपलोड करना है। आप सलीम सुलेमान की लाईब्रेरी से कोई भी गाना ले सकते हैं।

    बेस्ट वीडियो बनाने वालों को ना सिर्फ सलीम सुलेमान से मिलने का मौका मिलेगा बल्कि वो सलीम सुलेमान के साथ जैम भी कर सकते हैं। है ना शानदार मौका? तो रूके क्यों हैं? फटाफट ये गाना सुनिए और अपने वीडियो बनाना शुरू कर दीजिए।

    English summary
    Salim Sulaiman's song Muraliya from their album Bhoomi 2020 is out and is getting great reviews from listeners.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X