»   »  EFFECT: ...और इसलिए फीकी रह जाएगी बजरंगी भाईजान!

EFFECT: ...और इसलिए फीकी रह जाएगी बजरंगी भाईजान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[रिव्यू] सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान यूं तो दर्शकों में काफी उत्सुकता बना चुकी है लेकिन फिल्म की कुछ बातें हैं जो दर्शकों को पसंद नहीं आने वाली है। इनमें से एक है फिल्म के गाने। फिल्म के गाने यूं तो ठीक ठाक हैं पर यहीं बात अटक जाती है कि फिल्म के गाने ठीक ठाक हैं।

सलमान खान की फिल्म की सबसे खास बात होती है फिल्म के गाने। यहां तक कि वीर, युवराज जैसी फ्लॉप फिल्म के गाने भी लोगों को याद हैं। लेकिन बजरंगी भाईजान के साथ ऐसा नहीं है। एक नज़र डालिए फिल्म के फीके म्यूज़िक पर -

सेल्फी ले रे

सेल्फी ले रे

एल्बम का पहला गाना है सेल्फी ले रे। गाया है विशाल ददलानी ने। गाना क्यों है किसलिए है ये किसी की समझ में नहीं आया। वहीं विशाल ददलानी जैसे सिंगर भी गाने के लिए कुछ नहीं कर पाए हैं।


तू चाहिए

तू चाहिए

आतिफ असलम की आवाज़ में ये गाना सलमान खान पर ज़्यादा नहीं फबता दिख रहा। हालांकि गाना अच्छा है और सुनने लायक है।


भर दो झोली मेरी

भर दो झोली मेरी

अगर आपको वाकई कव्वाली पसंद है तो अदनान सामी की आवाज़ में ये गाना आपको कतई पसंद नहीं आएगा।


आज की पार्टी

आज की पार्टी

इस गाने में सलमान खान और करीना कपूर थिरकते नज़र आएंगे पर करीना के लिए कोई आवाज़ इस्तेमाल नहीं की गई है। प्रीतम के म्यूज़िक ने गाने को वेस्ट कर दिया।


 चिकन सॉन्ग

चिकन सॉन्ग

इस गाने में और आज की पार्टी में ज़्यादा कोई अंतर नज़र नहीं आएगा। मोहित चौहान की आवाज़ में ऐसा कुछ सुनना है तो बावला सा सपना (शादी के साइड इफेक्ट्स) सुन लीजिए।


ज़िंदगी

ज़िंदगी

पूरी एल्बम का ये इकलौता अच्छा गाना है ज़ुबीन नौटियाल की आवाज़ में। लेकिन फिर भी इस मूड को दृश्यम के गानों से मिलाइए तो विशाल भारद्वाज अजय देवगन ही बाज़ी मार ले जाएंगे।


असर

असर

हालांकि गाने ठीक हैं पर किसी के मुंह पर नहीं चढ़ेंगे और यही फिल्म की सबसे बड़ी कमी होगी। वैसे भी सलमान खान के साथ सोनू निगम की कमी आपको काफी खलने वाली है...खासकर इस मूड की फिल्म में।


  
English summary
Bajrangi Bhaijaan music review: Salman Khan songs fail to impress.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi