»   » इंटरनेट पर छाए ये दो सिंगिग स्टार्स..मिक्सटेप का परफॉर्मेंस आया सबको पसंद

इंटरनेट पर छाए ये दो सिंगिग स्टार्स..मिक्सटेप का परफॉर्मेंस आया सबको पसंद

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

टी-सीरिज के मिक्सटेप का जादू इन दिनों हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। इसके पहले के भी सभी एपिसोड को पसंद किया गया और इस बार मिक्सटेप में पहुंचे अरमान मलिक और जोनिता गांधी और कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ने अपने फेवरिट गाने बोल दो ना जरा और मैं अगर कहूं पर शानदार परफॉर्मेंस दी। 

इस शो की खासबात है कि सिंगर्स के अलावा इनके बहुत ही अनुभवी और देश के अच्छे इंस्ट्रूमेंटलिस्ट।दोनों ही सिंगर ने इस शो पर बिल्कुल शमा बांध दिय। इसका म्यूजिक अभिजीत वागहानी के कंपोज किया था। आपको बता दें कि इसके पहले भी अरमान मलिक मिक्सटेप में आ चुके हैं और तब भी उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीता था। 

बोल दो ना जरा पहले भी अरमान मलिक ने गाया है और उन्होंने एक बार फिर अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा कि आप खो जाएंगे।अपने अनुभव के बारे में अरमान मलिक का कहना है कि "ये एपिसोड मेरे दिल के सबसे ज्यादा करीब है।इसमें दो मेरे फेवरिट गाने हैं। एक बोल दो ना जरा और दूसरा सोनू निगम द्वारा गाया हुआ मैं अगरक कहूं।" 

जोनिता ने भी इस मौके पर कहा कि "मैंने यूट्यूब पर पहले भी कई मैशअप किया है लेकिन ये बेहद खास हैं क्योंकि इसके खासकर दो गाने बहुत ही अच्छे हैं। ये एक शानदार कॉन्सेप्ट है।"

English summary
Armaan Malik and Jonita Gandhi’s T-series Mixtape of 'Bol Do Na Zara' & "Main Agar Kahu' is taking over the internet,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi