For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रूम हो या किचन कहीं भी सुनें गानें मनपसंद

    |

    Aperion debuts audio link systems
    नई तकनीक के आने से जीवन जीने का नजरिया ही बदल गया है। वो जमाना गया जब स्‍पीकर और हैडफोन में तारों का प्रयोग हुआ करता था। वायरलैस तकनीकी के प्रयोग से आप आप कहीं भी बिना वायर के हैडफोन और ऑडियो डिवाइस से गानों का मजा ले सकते हैं। बाजार में इनकी मांग में बढ़ती ही जा रही है। वायरलैस्‍ा ऑडियो डिवाइस के बढ़ते चलन को देखते हुए ऑडियो उत्‍पाद बनाने वाली कंपनी एपीरॉन ने नया ऑडियो लिंक वायरलैस सिस्‍टम पेश किए हैं।

    एपीरॉन के नस जोनल एचएएल का लुक काफी हैंडी है। जोनल एचएएल में दो तरीके से सिग्‍नल काम करते है पहला सेंडर और दूसरा रिसीवर सिग्‍नल। इनकों इंस्‍टाल करना काफी आसान है इसके लिए सबसे पहले सेंडर को यूजर अपने म्‍यूजिक प्‍लेयर में कनेक्‍ट कर देता है। सेंडर म्‍यूजिक सिग्‍नल को ट्रांसमीट कर के स्‍पीकर में अटैच रिसीवर तक पहुंचाता है जिससे स्‍पीकर में म्‍यूजिक प्‍ले होन लगता है।

    जरा सोंचिए जब आप अपने म्‍यूजिक सिस्‍टम को एक रूम से दूसरे रूम में रखते होंगे तो कितना झंझट करना पड़ता है मगर एपीरॉन के नए सिस्‍टम में वायरलैस तकनीक से यूजर अपने घर में चाहें बेडरूम में या फिर किचन में स्‍पीकर को आराम से रख सकता है चाहें म्‍यजिक प्‍लेयर घर में कितनी भी दूरी में क्‍यों न रखा हो ।

    प्राप्‍त जानकारी के अनुसार भारत में अभी एपीरॉन के ऑडियो लिंक सिस्‍टम को लांच नहीं किया गया हैं मगर जल्‍द 6,700 की अनुमानित कीमत में कंपनी इसे लांच करने का विचार बना रही है।

    English summary
    Today people are looking for music related gadgets particularly wireless speakers and other audio system to enjoy hurdle free music.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X