For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन अब बने संगीतकार, आर बाल्की को फिल्म 'चुप' के लिए मिला खास तोहफा

    |

    अमिताभ बच्चन एक्टिंग के साथ-साथ अब संगीतकार भी बन गए हैं। जी हां, ये कोई हैरानी की बात नहीं है? अमिताभ बच्चन पिछले कई दशकों से बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार के रूप में जाने जाते हैं। साथ ही उन्होंने कई गीतों को भी अपनी आवाज़ दी है। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब बॉलीवुड के शहंशाह आर बाल्की की फिल्म 'चुप' के लिए संगीतकार भी बन गए हैं।

    आर बाल्की ने इसके बारे में बात करते हुए कहा- 'यह सब बहुत अचानक हुआ। मैंने अमित जी को फिल्म (चुप) देखने के लिए कहा था। इसे देखने के बाद, उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और उन्होंने मुझे अपने पियानो पर एक धुन बजा कर सुनाई और कहा कि फिल्म और पात्रों ने उन्हें ऐसा महसूस कराया। वह बहुत सुंदर था, मैं उत्साहित था। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं धुन का इस्तेमाल कर सकता हूं और उन्होंने तुरंत इसे फिल्म को उपहार में दे दिया। आज चुप पहली फिल्म है जिस के क्रेडिट स्कोर के रूप में अमितजी की आधिकारिक कंपोजिशन है।"

    सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'चुप' का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा यह निर्मित है। फिल्म की मूल कहानी आर बाल्की की है।

    डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत करते हैं और पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में फिल्म वितरित की जाएगी। फोटोग्राफी के निदेशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत हैं। साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं।

    English summary
    Amitabh Bachchan turns music composer for R Balki's Sunny Deol, Dulquer Salmaan, and Pooja Bhatt starrer ‘Chup'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X