For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    युवा निर्देशकों में जुनून: अनुपम खेर

    By Neha Nautiyal
    |
    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर 400 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन आज भी वह फिल्म उद्योग में कदम रखने वाले नवोदित फिल्म निर्देशकों के साथ काम करने से नहीं हिचकिचाते हैं।

    एक विशेष बातचीत में अनुपम खेर ने कहा, "पिछले पांच वर्षो में मैंने कई नवोदित निर्देशकों के साथ काम किया है, जिसमें दिबाकर बनर्जी, नीरज पांडे और अयान मुखर्जी शामिल हैं। मैं नवोदित निर्देशकों के साथ काम करना पसंद करता हूं।"

    अनुपम खेर कहते हैं, "काम के प्रति उनका जुनून काफी शानदार होता है। वह अपने आप को अच्छे तरीके से समझते हैं। आप मुझे कई सारे नवोदित कलाकारों के साथ काम करते हुए दखेंगे। मैं उनसे काफी कुछ सीखता हूं।"

    अनुपम खेर ने नौ साल पहले एक फिल्म निर्देशित की थी लेकिन वह बॉक्स आफिस पर सफल नहीं रही, बावजूद इसके वह दो नई पटकथाएं तैयार कर चुके हैं और उनके लिए फाइनेंसर की तलाश में हैं।

    खेर कहते हैं, "मैं फिल्में बनाना पसंद करता हूं। मैने दो पटकथाएं तैयार की है और फाइनेंसर की तलाश में हूं।" अनुपम ने हालांकि वर्ष 2002 में पारिवारिक रिश्तों पर आधारित फिल्म 'ओम जय जगदीश' को निर्देशित किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाई।

    बॉलीवुड के 55 वर्षीय अभिनेता खेर मानते हैं कि भारतीय सिनेमा वर्तमान में अपने सुनहरे दौर में है। खेर यह भी कहते हैं कि अपने जज्बे को कायम रखते हुए अगले 25 वर्षो तक वह फिल्में करते रहेंगे।

    अनुपम खेर कहते हैं, "भारतीय सिनेमा का यह सबसे अच्छा दौर है। प्रशंसक एक ऐसी फिल्म देखने के लिए भी तैयार हैं जो उनके फार्मूले में फिट नहीं बैठती। मैं अभी भी काम कर रहा हूं और अगले 25 वर्षो तक काम करता रहूंगा।"

    English summary
    Bollywood's veteran Anupam Kher says young filmmakers keep him alive as an actor and he always love to work with them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X