»   » INTERVIEW..400 फिल्मों के SUPER STAR की बेटी..काॅल करके रोने लगी..

INTERVIEW..400 फिल्मों के SUPER STAR की बेटी..काॅल करके रोने लगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी सिनेमा में चुनिंदा ही ऐसे कॅामेडियन हैं जिनकी लोकप्रियता किसी सुपर स्टार से कम नहीं है। जॉनी लीवर इसी फेहरिस्त में शामिल हैं। 400 फिल्मों के अपने अब तक के सफर के साथ उन्हें कॉमेडी किंग पुकारने में कोई हर्ज नहीं है।

हर कोई सलमान नहीं बन सकता.. 2 ब्लॉकबस्टर स्टार..100 करोड़ मुश्किल

अब उनके इसी सफर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी उनकी बेटी जेमी लीवर ने ली है। वह इन दिनों सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकार को होस्ट करने जा रही हैं।

Jamie lever

इसी दौरान हुई फिल्मीबीट से बातचीत में जेमी ने यह बताया कि वह अपने पिता से बेहद डरती हैं। इसी डर के कारण उन्होंने कई साल अपने पिता से खुद की कॅामेडी करने की ख्वाहिश को छुपाकर रखा। 

8 SUPER FAST कमबैक..सुपर HIT..धमाका HIT...दिल मांगे मोर

इस बातचीत में उन्होंने ऐसी कई बातों का खुलासा किया है। जो आपको चौंका देगी। यहां पढ़ें खास बातचीत।

सन्नाटा पसरा रहता

सन्नाटा पसरा रहता

जेमी कहती हैं कि पापा जैसे ही घर पर आते थे घर में सन्नाटा फैल जाता था। कॅामेडी की एक झलक भी उनके स्वभाव में नहीं दिखाई देती है। आज भी यही माहौल है। उनका सारा फोकस इसी बात पर था कि हम पढ़ाई करे। साइंस वगैरह मेरे बस की बात नहीं थी। मैंने मॅास मीडिया की पढ़ाई की। फिर पापा के कहने पर मुझे आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाना पड़ा।

लोगों को फोन करके रोने लगती

लोगों को फोन करके रोने लगती

वह आगे कहती हैं कि पापा के कहने पर पढ़ाई के बाद मैंने लंदन की एककंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव की नौकरी करती थी।

सलमान नहीं ये होंगे सुपर खान..300 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर ..2018 LOCK

रोज मुझे लोगों को कॅाल करना पड़ता था। मैं यह बिल्कुल नहीं करना चाहती थी। मेरी दिलचस्पी थिएटर में थी। मैं अकेले बैठ कर रोया करती थी।

10 मिनट ने बदल दी जिंदगी

10 मिनट ने बदल दी जिंदगी

किसी को पता ही नहीं था कि जॅानी लिवर की बेटी है। मुझे अपने आफिस में बैठकर रोना आता था। 2012 तक मैंने उनसे कुछ नहीं किया। 9 से 6 में जॅाब करती थी। फिर 6 से 10 प्ले करती थी। 2012 पापा स्टेज शो के लिए लंदन आए हुए थे। मैं उनसे मिलने गयी।

OMG..सुनील ग्रोवर के साथ ..6 टॉप एक्टरों ने भी कह दिया अलविदा...

वहां पर मैंने उनसे डर कर कहा कि मुझे कॅामेडी करनी है। वह चौंक कर कहने लगे कि अरे ऐसा नहीं होता है। फिर मेरी भावनाओं को समझते हुए उन्होंने मुझे 10 मिनट का समय दिया।

10 मिनट और तकदीर का फैसला

10 मिनट और तकदीर का फैसला

पापा ने कहा कि मैं तुझे सिर्फ १० मिनट का समय देता हूं। तुझे खुद को इसी समय साबित करना होगा। मेरे स्टेज पर परफॉर्म करना होगा। लेकिन उससे पहले

OMG..एक तरफ सलमान..रिलीज पर तलवार..बीच में फंस गए ये स्टार...

मेरे सामने ऑडिसन देना होगा। ये पब्लिक मुझे देखने आयी है बिना तेरा टेस्ट लिए मैं तुझे स्टेज पर नहीं भेज सकता हूं।

तालियों की गूंज

तालियों की गूंज

मैंने लंदन में रहने वाले भारतीयों पर लिखना शुरू किया। मैंने सारा कुछ लिखा। 10 मिनट में उनके सामने अपना एक्ट किया। इसके बाद स्टेज पर जाने से पहले उन्होंने मेरा प्ले थोड़ा एडिय किया। जब मैंने स्टेज पर परफॅार्म किया तोतालियों की गूंज सुनाई दी।

पापा ने अकेले चलना सिखाया

पापा ने अकेले चलना सिखाया

हम दोनों लंदन से मुंबई आगए। यहां पर आने के बाद पापा ने पूछा कि अब बताओ कैसे आगे बढ़ना है। मैंने सोचा था कि वह मुझे बतायेंगे। खैर,मैंने अपने थिएटर के दोस्तों से बात करनी शुरू की। उन्हें लगता कि जॅानी कि बेटी हमसे क्यों पूछ रही है। मैंने मुंबई के कॅामेडी क्लब कॅामेडी स्टोर से जुड़ गई। इसके बाद कॅामेडी का महाबली शो मेंऑडिसन के बाद मुझे मेरा पहला टीवी शो मिला।

फिल्म डेब्यू

फिल्म डेब्यू

अब्बास मस्तान ने मुझे एक इंवेट होस्ट करते हुए देखा। फिर मुझे अपनी फिल्म किस किस को प्यार करूं में कास्ट करने का मन बनाया।मेरे लिए अलग से तीन सीन लिखे गए। मेरा काम देखकर तीन सीन और शामिल किए गए। लोगों के सीन फिल्म में से कट कर दिए जाते हैं। मेरे सीन बढ़ाए गए।

पापा से अच्छी हूं

पापा से अच्छी हूं

मैं डेली शो नहीं करना चाहती हूं। सिर्फ कॅामेडी पर मेरा फोकस होगा। कई लोग मेरा एक्ट देखकर कहते हैं कि पापा से भी अच्छा किया। मैं इसे सही नहीं मानती हूं। उनके कारण लोगों की उम्मीदें मुझसे बढ़ जाती हैं। सोचते हैं कि जॅानी भाई की बेटी है तो बहुत अच्छा करेगी। बहरहाल.,मैंने अपना पापा को गर्व महसूस करवाया है। यही मेरे लिए बहुत है।

English summary
Interview with Johnny Lever Daughter Jamie lever reveal something shocking about her father..Here read Full interview
Please Wait while comments are loading...