»   »  INTERVIEW..900 एक्ट्रेस को रिजेक्ट करने के बाद..मुझे आया एक फोन कॅाल..फिर..

INTERVIEW..900 एक्ट्रेस को रिजेक्ट करने के बाद..मुझे आया एक फोन कॅाल..फिर..

By: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी शो में नए शो की लंबी कतार के साथ नए कलाकारों की फेहरिस्त भी बढ़ती जा रही है। इसी में इन दिनों एक नया नाम अंजलि आनंद का भी जुड़ गया है। अंजलि आनंद स्टार प्लस के नए शो ढाई किलो प्रेम में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

यहां तक पहुंचने के लिए अंजलि आनंद को 900 एक्ट्रेस के बाद चुना गया। अपने अधिक वजन को लेकर कई बार अंजलि को कई तरह के हालातों का सामना भी करना पड़ा।
 

television-interview-anjali-anand-chosen-over-900-actress-dhhai-kilo-prem

लेकिन अपने वजन पर उठने वाली हंसी को अंजलि ने मुस्कुराहट के तौर पर करारा जवाब दिया। यही नतीजा है कि वह आज बेबाक तरीके से एक दिलचस्प कहानी की नई सोच का हिस्सा बनी है।

फिल्मीबीट से हुए खास बातचीत में आइए जानते हैं कि कैसे अंजलि ने 900 एक्ट्रेस के बाद खुद को टीवी की एक चमकता हुआ चेहरा बनाया।

यहां पढ़ें बातचीत के प्रमुख अंश..

ब्रेड को पानी में भिगाकर खाया करती

ब्रेड को पानी में भिगाकर खाया करती

मैं कभी 50 किलो की भी नहीं थी।मैं 6 फुट की हूँ। मेरा वजन दो तीन साल पहले ही इतना बढ़ा है।मेरी जीभ् की सर्जरी हुई थी।तीन महीने सिर्फ आइसक्रीम पर ही थी।ब्रेड को पानी में भिगाकर छोटे छोटे टुकड़े करके मैं खाना खाया करती थी।

पहला ऑडीशन

पहला ऑडीशन

इस शो के मेकर्स संदिप जी ने मुझे किसी कॉफी शॉप में देखा था। उन्होंने मुझे इस शो के बारे में बताया। मैंने तब फ़ोन पर ऑडिशन दिया था।

मोटी कहता है तो

मोटी कहता है तो

इस शो में में मेरे किरदार की तरह मुझे भी किसी के मोटी कहने का बुरा नहीं लगता है। कोई मुझे मोटी बोलेगा मैं उस बात को पकड़ कर नहीं बैठी रहती हूँ। मेरे ख्याल से किसी को किसी की बात का बुरा नहीं मानना चाहिए।अपने स्वभाव से उसकी बात को गलत साबित कर देना चाहिए। यही हमें लगातार आगे बढ़ने में मदद करता है। इस शो की भी सोच यही है।

शूटिंग के दौरान पूछा ये हीरोइन है

शूटिंग के दौरान पूछा ये हीरोइन है

ढाई किलो की शूटिंग के दौरान किसी ने मुंंह पर तो किसी ने पीठ पीछे कहा कि ये हीरोइन है। मैंने कहा हां। मैं हीरोइन हूं कोई प्रॉब्लम है। मुझे मेरे वजन से किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है। मैं वो कर सकती हूं जो बाकि की लड़कियां कर सकती हैं। मैं खुद को किसी ने कम नहीं समझती हूं।

फिट रहने के लिए वर्कआउट जरुरी

फिट रहने के लिए वर्कआउट जरुरी

मेरे लिए वर्कआउट बहुत जरुरी है। शूटिंग के कारन वर्कआउट मिस हो जाता है। साथ ही संदीप सर नहीं चाहते हैं कि मैं अपना वजन कम करूंं। लेकिन अब मैं अपना वजन बढ़ाना भी नहीं चाहती हूं। इसलिए खुद की सेहत पर अब थोड़ा ध्यान दे रही हूं।

फूडी नहीं हूं

फूडी नहीं हूं

मोटी हूँ इसका मतलब ये नहीं कि मैं हमेशा खाती नहीं रहती हूँ।मेरे भी खाने का टाईमटेबल है।मैं नॉन वेज खाना बहुत एन्जॉय करती हूं।लोग वेज कैसे खाते हैं।मैं कई बार सोचती हूँ।मैं अच्छा खाना भी बना लेती हूं।

यूनिक कहानी

यूनिक कहानी

इस शो की कहानी एक ऐसे कपल की है जो कि अपने जीवन में अधिक वजन का के कारण दुनिया की नजरों का सामना करते हुए भी अपनी जिंदगी बेबाक तरीके से जी रहे है। यह दोनों की तकदीर कैसे इन दोनों को जोड़ती है। यही इसकी कहानी है।

फ्रेश कहानी की जरुरत

फ्रेश कहानी की जरुरत

टीवी पर ढाई किलो की तरह फ्रेश कहानी की जरुरत है। हमारा शो एक नई सोच के साथ एक ताजगी लेकर आया है। दर्शकों को इस तरह की कहानी की आवश्यकता है। कई लड़कियां अपने वजन को लेकर शादी से लेकर जॅाब तक में इस तरह की समस्या का सामना करती हैं। मैं चाहती हूं कि यह शो देखने के बाद लोगों की सोच बदले। अगर कोई एक भी बदलता है तो मेरे लिए बड़ी बात है।

 
English summary
Anjali Anand who is making her acting debut with the forthcoming TV show Dhhai Kilo Prem was selected for the role of Deepika over 900 actors..Here read interesting Interview..
Please Wait while comments are loading...