For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुद को महेंद्र सिंह धोनी जैसा मानते हैं सुशांत सिंह राजपूत

    |
    <ul id="pagination-digg"><li class="previous"><a href="/interview/sushant-singh-rajput-explain-him-as-byomkesh-bakshi-047267.html">« Previous</a>

    पहले ही दिन मुझे दिबाकर ने बोल दिया था कि ये फिल्म हिंदी लोगों के लिए है और इसके लिए आपको बंगाली सीखने की जरुरत नहीं है।

    अभी तक जितनी भी जासूसी पर आधारित फिल्में आई हैं वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफल नहीं रहीं हैं। ब्योमकेश बख्शी तो काफी अलग तरह की जासूसी फिल्म है। क्या आपको लगता है इसे बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलेगी?

    बदलापुर, एनएच10, दम लगाके हाइशा ये बहुत ही अलग और नॉन कमर्शियल फिल्में हैं। लेकिन इन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई है। तो मुझे लगता है कि हमें एक जैसी ही फिल्में नहीं बनानी चाहिए जिसमें एक हीरो सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर 10-15 लोगों को अकेले मारे देता है और 5-6 गानों में रोमांस डांस कर लेता है। अगर हम अलग फिल्में बनाएंगे नहीं तो लोगों को कुछ अलग मिलेगा नहीं। हमें उन्हें कुछ नया देखने की आदत डालनी चाहिए।

    शाहरुख खान के बाद आप एक ऐसे टीवी एक्टर हैं जिन्हें कमर्शियल सिनेमा में काफी सफलता मिली है। ऐसा क्या किया आपने जो आप यहां तक पहुंचे?

    मैं मैरीजॉन में करीब 4 सल रहा और उन्होंने मुझे एक औसत अभिनेता कहा जो कि अच्छा भी नहीं था। श्यामक ने मुझे कहा कि आप कोई बेहतर डांसर नहीं हैं लेकिन फिर भी मैं आपको अपनी टीम में ले रहा हूं। लेकिन मैंने इन सभी बातों में से सिर्फ पॉजिटिव लिया और निगेटिव नहीं सोचा। मैंने बहुत पहले एक बुक पढी थी जिसमें लिखा था कि हम थियेटर में एक्टरों को ट्रेनिंग देते हैं एक्टरों को बनाते नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने खुद पर भरोसा किया और इसीलिए मैं आज यहां पर हूं।

    क्या रियल लाइफ में आप शांत और रिएक्ट ना करने वाले इंसान हैं? और अगर हां तो क्या आपको लगता है कि इसी वजह से आपको नीरज की धोनी में लिया गया?

    कैमरे के सामने मैं जरुर रिएक्ट करता हूं। नीरज की फिल्म धोनी को साइन करते समय में बेहद उत्साहित और खुश था। शायद इसीलिये मैंने कभी उनसे पूछा नहीं कि मुझे क्यों कास्ट किया। लेकिन जहां तक मैं समझता हूं तो शायद मेरे अंदर कुछ धोनी के किरदार की खूबियां हैं इसलिये मैं चुना गया। मैं सोचता समझता बहुत हूं और कुछ भी बोलने से पहले उस पर थोड़ा विचार करता हूं।

    बतौर एक्टर कितना एक्सपेरिमेंटल हैं आप?

    एक्सपेरिमेंट तो आपको करना ही चाहिए अगर आप एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे तो दर्शकों को कुछ नया कैसे देंगे। मैं भी अपने किरदारों को लेकर फिल्मों को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हूं और किसी भी तरह की कोई लिमिटेशन नहीं रखता हूं। अपनी पहली ही फिल्म में मैं मर गया था उसके बाद क्या बचता है।

    <ul id="pagination-digg"><li class="previous"><a href="/interview/sushant-singh-rajput-explain-him-as-byomkesh-bakshi-047267.html">« Previous</a>
    English summary
    In an interview Sushant Singh Rajput has said that he felt that he had some qualities as Indian Cricket Captain Mahendra Singh Dhoni has.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X