For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: 'एक पिता के नाते सुशांत के निधन ने तोड़ दिया था मुझे, वह मेरे बेटे जैसे थे'- सुनील शेट्टी

    |

    अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्मीबीट के सहयोगी यूट्यूब चैनल बोल्ड स्काई (खुशबू) को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स, कंगना रनौत के गटर वाले बयान व सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जवाब दिए। सुनील शेट्टी ने गटर वाले बयान का कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि ड्रग्स जैसी चीज हर क्षेत्र में चल रही है और इंडस्ट्री में भी कुछ लोग ऐसा गलत काम कर रहे हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम इसे ड्रग माफिया इंडस्ट्री कहें।

    Exclusive इंटरव्यू: मैंने खुद दिल बेचारा का एंड नहीं देखा, हो ही नहीं पाया - मुकेश छाबड़ा

    सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं तो कभी ऐसी पार्टियों में नहीं गया हूं। बल्कि मेरी इमेज भी ऐसी है कि जहां मैं रहूंगा तो वहां ऐसी चीजों को इस्तेमाल नहीं होता है । मैं मानता हूं कि ड्रग्स हर जगह है। ये बच्चे ड्रग्स ले रहे हैं तो इसके पीछे का कारण ढूंढना चाहिए। अगर बच्चे शौक से लेते हैं तो हमें उन्हें सजा दिलानी चाहिए और अगर युवा लत की वजह से ऐसा गलत काम कर रहे हैं तो ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिए। ताकि हमारे बच्चे इस उलझन से निकल सकें। सुनील शेट्टी ने कहा कि कभी कभी ऐसी चीजों में गलत संगत और करियर व टूटने की वजह से भी ऐसी चीजों में पड़ जाते हैं।

    मैं तीस साल से इंडस्ट्री में हूं। मेरे रिलेशन हर क्षेत्र में हैं। डायरेक्टर, तकनीक, डांसर और फाइटर से लेकर तमाम लोगों से मेरा कॉन्टेक्ट हैं लेकिन मैं क्यूं मानूं कि ये गटर है। किसी एक के मानने से गटर नहीं हो जाता। गटर उसे कहते हैं जहां सिर्फ गंदगी है। इंडस्ट्री में सिर्फ ऐसा नहीं है। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा।

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा कि हमारी इंडस्ट्री का ये सबसे बड़ा नुकसान हैं। हमने इतना टेलेंटिड और जीनियस शख्स को खो दिया है।

    जरूर न्याय मिलेगा

    जरूर न्याय मिलेगा

    ऐसे टेलेंटिड लोग परफेक्ट कलाकार होते हैं। सुशांत मेरे बच्चों की उम्र के थे। मैं खुद समझ नहीं पा रहा कि आखिर ऐसा क्यों हुआ और कैसे हुआ। मैं सुप्रीम कोर्ट में विश्वास रखता हूं और उनके आदेश के बाद देश की बड़ी जांच एजेंसी इस केस की तहकीकात कर रही है तो मुझे यकीन है कि उन्हें जरूर न्याय मिलेगा।

    नुकसान

    नुकसान

    मुझे सुशांत के बारे में अथिया ने बताया था कि ऐसी घटना हो गई है। मैं तब से बहुत हैरान हूं कि हमने यंग बच्चा खो दिया। ये बहुत बड़ा नुकसान है जिसे जाहिर भी नहीं किया जा सकता। सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं एक कलाकार और पिता होने के नाते इस खबर को सुन टूट गया था।

    बयान

    बयान

    बता दें 26 अगस्त की शाम कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि पीएम स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड जैसे गटर को भी साफ करेंगे। इस बयान के बाद काफी विरोध हो चुका है।

    English summary
    Suniel Shetty on Drug Connection, Sushant Singh Rajput and Kangana Ranaut statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X