»   » INTERVIEW..बाहुबली 2 की तरह 1000 करोड़ की फिल्म बनाना बेवकूफी है..

INTERVIEW..बाहुबली 2 की तरह 1000 करोड़ की फिल्म बनाना बेवकूफी है..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बड़े पर्दे पर आप ने भले ही बाहुबली देख ली हो। आपके सामने कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा के राज से पर्दा भले ही उठ गया हो। लेकिन टीवी के सबसे बड़े बाहुबली यानी कि खतरों के खिलाड़ी 8 की शुरुआत जल्द होने वाली है।

rohit shetty

इस शो के पिछले सीजन को अर्जुन कपूर ने होस्ट किया। इस बार फिर रोहित शेट्टी की घर वापसी हो गई है। एक सेलिब्रिटी एक्शन शो के साथ टीवी का सबसे चहिता शो वापस आ गया।

फिल्मीबीट से हुई खास बातचीत में रोहित शेट्टी ने बाहुबली, गोलमाल और 2.0 क्लैश के पर चौंकाने वाले बयान दिए।

यहां पढ़ें एक खास बातचीत...

हॅालीवुड जैसा महसूस होता है..

हॅालीवुड जैसा महसूस होता है..

यह इंडियन टेलीविज़न का सबसे बड़ा शो है। इस बार खतरों के खिलाड़ी में सबसे बड़ी चुनौती शो में यूनीक पन एक अनोखा पन बनाए रखना है। इस शो को देखने पर ही इसकी सबसे बड़ी ताकत का अंदाजा हो जाता है। इस शो की शूटिंग पर हमेशा प्रतीत होता है कि जैसे किसी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग हो रही है। हमेशा चॉपर खड़ा रहता है। 16 से 17 कैमरा हमेशा हमारे आस पास घूमते रहते हैं। एक तरह से पूरी हॉलीवुड फिल्म की तरह महसूस होता है। इतनी सुविधा होने के बावजूद शो का असफल ना होना मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज है।

सेलिब्रिटी का एक्शन शो की जरुरत

सेलिब्रिटी का एक्शन शो की जरुरत

सबसे बड़ा चैलेंज इस शो का तकनीकी पार्ट है। हमें एक स्टंट को पूरा करने में दो दिन लग जाते हैं। ढेर सारा कैमरा है, स्टंट मैन है मोटर बोट इन सबके बीच परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है। फिर हमारे पास फुटेज नहीं रह पाता है। दर्शकों के लिए जो हम स्टंट डिज़ाइन करते हैं वो उन तक पहुंच नहीं पाता है। इस वजह से हमें भी टेस्ट लेना पड़ता है कि शो में सेलिब्रिटी प्रतियोगी परफॉर्म कर पाते हैं या नहीं। वो भी हमारे लिए चैलेंजिंग हो जाता है।

आतंकवादी हमला

आतंकवादी हमला

इस शो की शूटिंग स्पेन में हो रही है। भारत में इस शो की शूटिंग ना होने की वजह सुरक्षा है। कितनी ऐसी जगह है जहां हम शूटिंग नहीं कर सकते हैं। मसलन आप देख लीजिए आये दिन हमारे यहां आतंकवादी हमला होते ही रहते हैं। हम हमेशा रेड अलर्ट पर रहते हैं। ऐसा नहीं है कि हम भारत में रहकर कोई स्टंट या शो नहीं कर सकते हैं।सरकार एक टीवी शो के बदले पूरी देश की सुरक्षा है। हमारे शो के लिए कई तरह के कैमरा और चोफर की जरुरत है जो कि सुरक्षा कारणों के यहां पर होना मुश्किल है।

गीता फोगाट दमदार

गीता फोगाट दमदार

इस शो में मैं गीता को मैं देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूं। गीता को स्टंट करते हुए देखना है। इसके साथ निया और करण वाही,रवि दूबे में। मेरे ख्याल से सभी में कोई ना कोई खूबी है। हर सीजन में ऐसा हुआ है कि जिससे सबसे कम उम्मीद होती है वह सबसे अच्छा कर जाता है।इन सेलिब्रिटी को पहले स्टंट बताना पड़ता है।कई बार लोग डर जरूर जाते हैं। फिर हमें उन्हें समझाना पड़ता है। कई बार मुझे खुद स्टंट करना पड़ता है।

बाहुबली जैसी हिंदी फिल्म बनाना बेवकूफी..

बाहुबली जैसी हिंदी फिल्म बनाना बेवकूफी..

टीवी के साथ फिल्मों में भी बहुत कुछ हो रहा है। हाल ही में बाहुबली रिलीज हुई है। बाहुबली बहुत बड़ी फिल्म है। हर फिल्म वैसी नहीं हो सकती है। इस फिल्म का पहला पार्ट सभी को पसंद आया। इसके बाद कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ने बाहुबली को तमिल,तेलुगु और हिंदी में करोड़ों की कमाई की। अब बाहुबली को ध्यान में रखते हुए 1000 करोड़ की हिंदी फिल्म बनाना सबसे बड़ी बेवकूफी है। राजामौली ने भी नहीं सोचा था कि यह फिल्म 1000 करोड़ कमाएगी। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म इतना कमाएगी। हां, उनका फोकस केवल एक शानदार फिल्म बनाना था जो कि होगया। ऐसा होना हर हिंदी फिल्म के लिए आसान नहीं है।

बाहुबली इतिहास बन चुका है..

बाहुबली इतिहास बन चुका है..

बाहुबली इतिहास बन चुका है। अब लोग मदर इंडिया और शोले के साथ बाहुबली का नाम लेंगे। हर फिल्म बाहुबली नहीं बन सकती है। बजट का भी ध्यान रखना पड़ता है। राजामौली के पास एक तकनीकी विजन है। हर किसी के पास इस तरह का विजन नहीं होता है। जिस निर्देशक को लगता है कि वह बाहुबली को ध्यान में रखते हुए एक विजन के साथ वैसी फिल्म बना सकता है,तो कर सकता है।

क्लैश नई बात नहीं है..गोलमाल अगेन..

क्लैश नई बात नहीं है..गोलमाल अगेन..

अभी मेरे सामने सबसे बड़ी जिम्मेदारी गोलमान अगेन है। इस फिल्म की शूटिंग के आखरी दिनों का काम जल्द खत्म हो जाएगा। पता नहीं क्यों 2.0 और गोलमाल अगेन के क्लैश की बाते उठ रही हैं। यह नई बात नहीं है। कई फिल्में काफी समय से क्लैश होती जा रही है। सलमान खान की क्योंकि और अक्षय कुमार की गरम मसाला एक दिन आयी है। यह कोई बड़ी बात नहीं है। कई सारी फिल्में हैं,ऐसे में दो फिल्मों का साथ आना लाजमी है। ऐसे में कोई हिट होती है तो कोई नहीं होती है। सुहाग और अंदाज अपना अपना एक साथ रिलीज हुए थी। तब क्लैश का चलन नहीं था। अभी क्लैश की बाते होनी लगी है।

English summary
In an Interview Rohit Shetty talk about Khatron Ke Khiladi,Bahubali 2, Golmaal Again..Here read full interview..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi