»   » INTERVIEW: ''सलमान, आमिर रोमांस करेंगे.. और मेरी फोटो दीवार पर होगी..''- रवीना टंडन

INTERVIEW: ''सलमान, आमिर रोमांस करेंगे.. और मेरी फोटो दीवार पर होगी..''- रवीना टंडन

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रवीना टंडन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिमाग पर गंभीर किरदारों से ही उतना ही गहरा छाप छोड़ा है, जितना कि वे मस्त मस्त गर्ल के लिए जानी जाती हैं। कॉमेडी हो या लव स्टोरी, रवीना टंडन 90s की बेस्ट एक्ट्रेसस में रही हैं। 

21 अप्रैल को रवीना टंडन की नई फिल्म 'मातृ' रिलीज होने वाली है। जिसमें वे एक 12 साल की बेटी की मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में हम रवीना टंडन का दमदार अंदाज देख चुके हैं, जहां वे काफी एक्शन करतीं भी दिख रही हैं।

[यहां पढ़ें- शाहरूख से टक्कर के बाद.. 2018 में होगा.. अक्षय कुमार VS अजय देवगन!]

बहरहाल, फिल्म 'मातृ' के प्रमोशन के दौरान फिल्मीबीट ने रवीना टंडन से कुछ खास बातचीत की। जहां उन्होंने अपनी फिल्म मातृ के साथ साथ.. बॉलीवुड में कंपिटिशन, बदलाव, अपने को-स्टार्स और नए जेनेेरेशन के सितारों पर भी चर्चा कीं। 

[यहां पढ़ें- ''अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. मुझे धोखा दिया है....'']

यहां पढ़ें इंटरव्यू के कुछ प्रमुख अंश :

मातृ एक्शन फिल्म नहीं है

मातृ एक्शन फिल्म नहीं है

मातृ एक्शन फिल्म नहीं बल्कि यह एक दिमागी खेल है। फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह एक स्कूल टीचर का है। नॉर्मल सी.. आपके और मेरी तरह, जिसने कभी नहीं सोचा था कि उसके या उसके परिवार के साथ भी कुछ बुरा हो सकता है। फिल्म के ट्रेलर में जो भी एक्शन दिखाया गया है, वह सिर्फ किरदार का frustration है। जब उसके जीवन में तूफान आता है।

‘जागो’ से बिल्कुल अलग है ‘मातृ’

‘जागो’ से बिल्कुल अलग है ‘मातृ’

जागो में कहीं ना कहीं एक कमर्शियल एंगल था। लेकिन मातृ हार्डकोर डार्क फिल्म है.. यह रिएलिटी से ज्यादा नजदीक है। यहां कोई क्लब डांस नहीं है, कोई सीन नहीं है। यदि यह फिल्म कर्मशियली सक्सेस कर जाती है तो अच्छी बात है। लेकिन मैं फिल्म को अब तक मिले रिस्पॉस से खुश हूं।

[यहां पढ़ें- 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई.. लेकिन ब्लॉकबस्टर नहीं!]

मैं कई दिनों तक रोई थी

मैं कई दिनों तक रोई थी

इस फिल्म के लिए मुझे मानसिक तौर पर काफी मजबूत होना पड़ा। मैंने जब स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तभी मेरी आंखों में आंसू थे। मेरी भी 12 साल की बेटी है.. और मातृ में भी मेरे किरदार की 12 साल की बेटी है, जिसके साथ घटना घटती है। बतौर मां मैं उस दर्द को समझ रही थी। शूटिंग, डबिंग सभी मेरे लिए काफी इमोशनल रहा।

बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप और बॉम्बे वेलवेट दोस्तों के लिए था

बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप और बॉम्बे वेलवेट दोस्तों के लिए था

दोनों फिल्में मैंने दोस्ती की खातिर कर ली। वैसे ‘बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप' शूटिंग के दौरान मैंने काफी एन्जॉय किया। उस फिल्म में अमिताभ बच्चन थे और मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। बॉम्बे वेलवेट तो मैंने गानों की खातिर किया.. लेकिन ऊफ्फ.. मैंने क्यों कर लिया..

[यहां पढ़ें- ''अंदाज अपना अपना का रीमेक कभी नहीं बन सकता....'']

आजकल शानदार फिल्में बन रही हैं

आजकल शानदार फिल्में बन रही हैं

जिस तरह का बदलाव सिनेमा में आ रहा है वह शानदार है। पिंक हो या आने वाली फिल्म मॉम हो.. ये सभी फिल्में समाज में पॉजिटिव मैसेज पहुंचाती हैं। हम एक्टर्स हैं और समाज में बदलाव के लिए सिनेमा ही हमारा माध्यम है।

सलमान, शाहरूख, सुनील.. मैं सभी को-स्टार्स से प्यार करती हूं

सलमान, शाहरूख, सुनील.. मैं सभी को-स्टार्स से प्यार करती हूं

मैंने जितने भी को-स्टार्स के साथ काम किया है.. सलमान, शाहरूख, आमिर, सुनील शेट्टी, गोविंदा.. मैं सबसे प्यार करती हूं। संजय दत्त कमबैक करने वाले हैं, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। लेकिन हां, इन सबको चिढ़ाती रहती हूं।

एक दिन आमिर और मैं अंदाज अपना अपना पर बातें कर रहे थे। तो आमिर ने कहा अंदाज अपना अपना पार्ट बनना चाहिए। तो मैंने कहा, हां फिर इस फिल्म में मेरे और करिश्मा के फोटो दीवार पर टांग दिये जाएंगे। और आमिर, सलमान हीरो बनकर नई नई एक्ट्रेस के साथ डांस करते दिखेंगे।

अंदाज अंदाज का रीमेक बनाया ही नहीं जा सकता।

अंदाज अंदाज का रीमेक बनाया ही नहीं जा सकता।

उन्होंने हंसते हुए कहा, दोबारा यदि इस फिल्म को कोई बनाना चाहता है तो डाइरेक्टर को चार ऐसे सितारे ढूंढने पड़ेंगे, जो आपस में बात नहीं करते।

उन्होंने बताया कि अंदाज अपना अपना के दौरान ना सलमान, आमिर में बात होती थी.. ना रवीना, करिश्मा में.. ना रवीना, आमिर में, ना सलमान, करिश्मा में.. कुल मिलाकर चारों एक दूसरे से बात नहीं करते थे।

एक बार शूटिंग के दौरान निर्देशक ने करिश्मा- रवीना को क्लाईमैक्स सीन के दौरान एक पोल से बांधकर छोड़ दिया था। फिर धीरे धीरे कर पूरी टीम वहां से बाहर निकल गई। आखिरकार हार कर दोनों एक्ट्रेसस को एक दूसरे से बात करनी पड़ी थी।

आज की एक्ट्रेसस में किसे सबसे ज्यादा अपने करीब पाती हैं

आज की एक्ट्रेसस में किसे सबसे ज्यादा अपने करीब पाती हैं

कोई नहीं.. अंखियों से गोली सिर्फ रवीना टंडन ही मार सकती है, और कोई नहीं। (हंसते हुए)

आलिया- दीपिका फेवरिट

आलिया- दीपिका फेवरिट

मुझे आज की सभी एक्ट्रेस पसंद हैं, सभी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने जिस तरह अपनी एक्टिंग टैलेंट दिखाया हैं, वह काबिलेतारीफ है।

आलिया ने अपनी दूसरी ही फिल्म हाईवे में ऐसी बढ़त दिखाई कि मैं हैरान रह गई। बतौर अभिनेत्री वह काफी परिपक्व हैं।

English summary
Raveena Tandon in an interview talks about her upcoming film Maatr, her co-stars and much more.
Please Wait while comments are loading...