»   » 'जिस्म 2' देगी पूजा भट्ट के करियर को 'अर्थ'

'जिस्म 2' देगी पूजा भट्ट के करियर को 'अर्थ'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बैंगलोर। जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी अभिनीत फिल्म 'पाप' से 2004 बतौर निर्माता बॉलीवुड में अपने किरयर की शुरुआत करने के बाद पूजा भट्ट ने अब तक 'हॉलीडे', 'धोखा' और 'कजरा रे' जैसी फिल्में बनाई हैं जो कि पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो गईं। अब एक बार फिर से 'जिस्म' ब्रांड का सीक्वल 'जिस्म 2' से पूजा अपने करियर को एक सफल फिल्म देने की कोशिश में हैं।

पूजा ने 'जिस्म 2' के प्रमोशन के दौरान इस फिल्म को अपने पिता के करियर की पहली हिट फिल्म 'अर्थ' से जोड़ते हुए कहा "मुझे लगता है और मैं चाहती भी हूं कि 'जिस्म 2' मेरे लिए 'अर्थ' हो। यह एक है कि मैं इस समय उसी जगह हूं जहां मेरे पिता थे। उनकी भी चार फिल्में 'नया दौर', 'मजिंलें और भी हैं' और दो और फिल्में 'अर्थ 'से पहले आईं थीं लेकिन उनमें से कोई भी नहीं चली।"

पूजा ने कहा "मुझे लगता है कि 'अर्थ' की खास बात थी कि इसकी हिरोइन ने अंत में यह फैसला किया था कि वो ना तो अपने पति के साथ रहना चाहती है ना ही अपने प्रेमा के साथ। इसी तरह 'जिस्म 2' की हिरोइन इज्ना (सन्नी लियोन) भी फिल्म के अंत में एक फैसला करती है और वो फैसला उसके कैरेक्टर को और बेहतर बनाता है। तो अगर हम फैसलों की बात करें तो दोनों फिल्मों में यह एक समानता है।"

'जिस्म 2' के संगीत और ट्रेलर को मिलती सफलता से उत्साहित पूजा ने कहा "मुझे लगता है कि एक निर्देशक के तौर पर मैं एसी जगह पर हूं जहां मेरे पास कुछ भी खोने को नहीं है। मेरी अब तक चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी हैं। मेरे पास एक ब्रांड है जिसे लेकर दर्शकों में बहुत उत्सुकता है। इस फिल्म का संगीत सभी को पसंद आ रहा है।"

English summary
'Jism 2' will be my 'Arth' says Pooja Bhatt on promotional event of Jism 2. She said ism 2 lady Sunny Leone's decision in the film is very much similar to the 'Arth' Movie's lady.
Please Wait while comments are loading...