For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    INTERVIEW: जोश ऐप का म्यूजिकल चैलेंज 'लेट्स प्ले अंताक्षरी' एक शानदार कैंपेन है- सुगंधा मिश्रा

    |

    डेलीहंट के शॉर्ट वीडियो ऐप 'जोश' ने भारत की सबसे बड़ी डिजिटल म्यूजिक चैलेंज 'लेट्स प्ले अंताक्षरी' की घोषणा की है। 21 जून से शुरु हुआ यह चैलेंज एक हफ्ते चलेगा। फिल्मीबीट से एक्सक्लूसिव बात करते हुए शो की होस्ट सुगंधा मिश्रा लेट्स प्ले अंताक्षरी और अपने करियर के बारे में विस्तार से बातें की।

    सुगंधा मिश्रा कहती हैं, "अंताक्षरी एक ऐसा गेम है जिससे हर कोई जुड़ा है। हममें से प्रत्येक ने इसे खेला है, यह हमारे बचपन का हिस्सा रहा है। यह जोश ऐप का एक बहुत अच्छा कैंपेन है कि अंताक्षरी के माध्यम से वे लोगों को एक-दूसरे से जोड़ रहे हैं।"

    उन्होंने आगे कहा, "आज के समय में इतना तनाव है, हर जगह इतनी नकारात्मकता है। इसलिए कुछ ऐसा करना महत्वपूर्ण हो जाता है जो हमें खुशी देता है। अंताक्षरी सदाबहार है। इस म्यूजिक चैलेंज में, हम हर रोज एक घंटे के लिए लाइव सेशन करते हैं। अलग अलग सेलिब्रिटी मेरे साथ जुड़ते हैं, मैं उनके साथ अंताक्षरी खेलती हूं। हम मजेदार गतिविधियां करते हैं। इसके अलावा, जोश ऐप पर दर्शक मेरे साथ युगल गीत भी गा सकते हैं। हर दिन लेटर ऑफ द डे, वर्ड ऑफ द डे और फिर लकी विनर्स भी होते हैं।"

    सुगंधा मिश्रा भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग में एक गायिका, टेलीविजन होस्ट और एक हास्य कलाकार हैं। वह द कपिल शर्मा शो में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं। और टीवी रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुकी हैं। अपने करियर और अलग-अलग रास्तों को चुनने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं कॉमेडी करूंगी। लेकिन मुझे लगता है कि लेजेंडरी किशोर कुमार भी तो एक गायक, एक अभिनेता और एक कॉमेडियन भी थे.. तो मैं क्यों नहीं। बचपन से ही मैं संगीत से जुड़ी रही हूं, इसलिए आवाज के मॉड्यूलेशन पर मेरी पकड़ थी। जितने अच्छे गायक आप देखेंगे, सोनू निगम जी, सुनिधि जी, सभी बहुत अच्छी मिमिक्री करते हैं।"

    महान गायिका लता मंगेशकर के अंदाज़ में सुगंधा मिश्रा के स्टैंड अप काफी चर्चित रहे हैं। यह सब कैसे शुरू हुआ, पूछे जाने पर उन्होंने बताया, "मैं मिमिक्री नहीं कहूंगी क्योंकि लता मंगेशकर एक ही हैं और कोई भी उनकी नकल भी नहीं कर सकता है। बहरहाल, जब मैंने लता मंगेशकर की शैली पर अभिनय करना शुरू किया, तो मैंने उनका इंटरव्यू और कोई शो भी नहीं सुना था। जाहिर है, मैंने उनके गाने तो सुने थे लेकिन इंटरव्यू या किसी के साथ उनकी बातचीत कभी नहीं सुनी थी। उन दिनों कोई YouTube नहीं था। तो उनके गाने सुन सुन कर मैंने अपने आप एक अंदाज़ पकड़ लिया। मैंने उनकी आवाज को अपने अंदर इतनी गहराई तक बिठा दिया है कि मैं बात भी उनके अंदाज में करने लगी।"

    सुगंधा कहती हैं, ''कंगना रनौत मेरी दूसरी पसंदीदा हस्ती हैं, जिनके स्टाइल पर मैं स्टैंड अप करना पसंद करती हूं। कंगना मेरी फेवरिट हैं।''

    इंटरव्यू के अंत में, उन्होंने अपने 3 पसंदीदा गीतों को शेयर किया, जिसे वो अंतराक्षरी के दौरान जरूर गाती हैं- मेरे ख्वाबों में जो आए, ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए और ईना मीना डीका। सुगंधा ने हमारे लिए कुछ गाने भी गाए और कंगना के अंदाज़ में एक छोटी सी एक्टिंग भी की, जो आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

    English summary
    Filmibeat recently caught up with Sugandha Mishra for an exclusive interview in which the singer, presenter cum comedian was at her candid best. She talks about her latest digital show Josh- Let's Play Antakshari and her career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X