For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 Exclusive: सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का मुझे कोई फायदा नहीं मिलेगा- जैस्मिन भसीन

    |

    बिग बॅास 14 में जैस्मिन भसीन आने के साथ ये जाहिर कर दिया है कि हम किसी से कम नहीं। एक तरफ निक्की तंबोली से उनकी बहस और फिर आंसू। साथ ही पुराने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती की केमिस्ट्री भी छाई रही। यानी शो की टीआरपी के लिए सारे मसाले तैयार हैं जैस्मिन भसीन के पास।

    हालांकि जैस्मिन का ये पहला रियलिटी शो नहीं। खतरों के खिलाड़ी में अपने टास्क से लोहा मनवा चुकी हैं जैस्मिन भसीन बिग बॅास के घर में भी पूरे एक्शन के लिए तैयार हैं। शो के पहले एपिसोड में जैस्मिन ने ये साफ कर दिया है कि जब बारी टक्कर की आएगी तो वो किसी के सामने चुप रहने के लिए तैयार नहीं हैं।

    फिल्मीबीट हिंदी Filmibeat Hindi से खास बातचीत में घर में एंट्री से पहले जैस्मिन ने बिग बॅास के गेम प्लान, सिद्धार्थ शुक्ला और शो में अपनी ताकत और कमजोरी पर चर्चा की है।

    पूरी दुनिया बिग बॅास का घर

    पूरी दुनिया बिग बॅास का घर

    पूरी दुनिया इस वक्त बिग बॅास का घर बना हुआ है। हम सभी लॅाकडाउन में है। ऐसे में बिग बॅास 14 का हिस्सा बनने की मेरी वजह यही रही है कि ये मेरा टीवी पर सबसे पसंदीदा शो है। काफी चैलेंजिग भी है। लॅाकडाउन में वैसे भी घर में बंद रहने की आदत हो गई है। तो सोचा कि बिग बॅास भी घर लेते हैं।

    सिद्धार्थ शुक्ला से नाम जुड़ने का कोई फायदा नहीं

    सिद्धार्थ शुक्ला से नाम जुड़ने का कोई फायदा नहीं

    बिग बॅास 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई के बीच आपका नाम आया। क्या इसका फायदा बिग बॅास 14 में टिके रहने के लिए मिलेगा? इसका जवाब देते हुए जैस्मिन ने कहा कि इसका कोई फायदा क्या ही मिलेगा। इस बार नए लोग होंगे। नए जुड़ाव होंगे। लोग उस पर मुझे जज करेंगे। जैसा मैं खेलूंगी उससे लोग एंटरटेन होंगे। मुझे नहीं लगता है कि बिग बॅास 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच मेरा नाम आने जरा सा भी फायदा मुझे बतौर कंटेस्टेंट बिग बॅास 14 में मिलने वाला है।

    आखिरी सांस तक लड़ना है

    आखिरी सांस तक लड़ना है

    खतरों के खिलाड़ी के दौरान टास्क पूरा करने का जज्बा भी मिला है। कई बार आपको शो में भावुक होते हुए भी देखा है। तो क्या आपकी कमजोरी जल्दी भावुक होना होगा या फिर टास्क करना चैंलेज पूरा करना आपकी हिम्मत बनेगी? वह बताती हैं कि भावुक होना मेरी कमजोरी होगी। लेकिन मेरी ताकत ये है कि मैं जल्दी हार नहीं मानती हूं। अपनी आखिरी सांस तक मुझ में लड़ने का जज्बा है।

    सिद्धार्थ शुक्ला ने भी गेम में यही किया

    सिद्धार्थ शुक्ला ने भी गेम में यही किया

    बिग बॅास 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और आपके बीच गहरी दोस्ती है। इसकी झलक पिछले सीजन में दिखाई दी। क्या उन्होंने कोई गेम प्लान बताया ? इस पर जैस्मिन ने कहा कि सिद्धार्थ से मेरी कोई बात नहीं हुई है। अगर होती भी तो यही कहते कि गेम में बने रहने के लिए रियल रहना जरूरी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बिग बॅास 13 के सीजन के दौरान यही किया है।

    निगेटिव होने का कोई डर नहीं

    निगेटिव होने का कोई डर नहीं

    शो से निकलने के बाद सोशल मीडिया से लेकर बिग बॅास के घर तक छवि निगेटिव होने के भी पूरे चांस रहते हैं। अगर ऐसा हुआ तो आपका क्या एक्शन होगा? मुझे खुद पर भरोसा है कि शो में मेरी छवि निगेटिव नहीं होगी। जहां तक मैं खुद को जानती हूं, मैं इतना काम कर चुकी हूं, लोग कई सालों से मुझे जानते हैं। तो उम्मीद करती हूं कि दर्शक मुझे बिग बॅास में मेरे बर्ताव को लेकर जज नहीं करेंगे।

    English summary
    Exclusive Bigg Boss 14 contestant Jasmin bhasin talk about Sidharth shukla and winning game ,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X