For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 Exclusive: हाथापाई शो का हिस्सा, सिद्धार्थ शुक्ला की तरह खेलूंगा गेम - जान कुमार सानू

    |

    बिग बॅास 14 के आगाज से जान कुमार सानू का नाम लीक हो चुका है। खुद शो के लांच के दौरान सलमान खान ने जान के नाम की औपचारिक घोषणा कर दी गई। कोरोना के कारण बिग बॅास ने नए नियम बनाए हैं। सभी कंटेस्टेंट को क्वारंटीन किया गया है। फिल्मीबीट से खास बातचीत में जान कुमार सानू ने बताया है कि वो इस सीजन के अगले सिद्धार्थ शुक्ला साबित होंगे।

    आपको बता दें कि जान केवल कंटस्टेंट नहीं बल्कि बिग बॅास के दर्शक भी रह चुके हैं। वो काफी करीबी से इस गेम को हर साल फॅालो करते आए हैं। ऐसे में उन्होंने कहा है कि सलमान खान की राय और सिद्धार्थ शुक्ला की गेम को ध्यान में रखते हुए वो इस सीजन में छा जाने की पूरी तैयारी में हैं।

    FILMIBEAT HINDI फिल्मीबीट हिंदी से बातचीत में जान ने कहा वह हर रंग दिखाने के लिए बिग बॅास में पूरी तरह से तैयार हैं।

    हर रंग दिखाने के लिए तैयार

    हर रंग दिखाने के लिए तैयार

    बकौल जान कुमार सानू,''बिग बॅास के घर में मैं अपनी सारी खूबी दिखाने की कोशिश करूंगा। मिमिक्री आर्टिस्ट, हिंदी और बांग्ला सांग के साथ पिता कुमार सानू के गाने से लोगों को एंटरटेन करूंगा। मेरे टैलेंट के सारे रंग लोगों को देखने को मिलेंगे। मैंने पिछले कई सीजन फॅालो किए हैं।

    अगला सिद्धार्थ शुक्ला

    अगला सिद्धार्थ शुक्ला

    इन सारे सीजन में मेरे सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं। आप ये भी समझ सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और मेरे मैं कई सारी समानताएं हैं। मैंने उनका गेम काफी नजदीक से फॅालो किया है। मैंने काफी करीब से सिद्धार्थ शुक्ला के गेम को देखा है। निजी जिंदगी में मेरे फैसले और स्वभाव वैसा ही है, जैसे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॅास 13 के गेम में रहे हैं। वो मेरे पसंदीदा कंटस्टेंट रहे हैं, मैं उनकी की गेम को बिग बॅास 14 में फॅालो करने की कवायद करूंगा।

    शो में जाने का मेरा एजेंडा

    शो में जाने का मेरा एजेंडा

    अपने करियर में आगे बढ़ने के लेने के लिए बिग बॅास सही प्लेटफॅार्म माना जाता है। मेरा एजेंडा यही है कि मैं लोगों को सामने खुद को रखना चाहता हूं। अपने आप को प्रदर्शित करना चाहता हूं। मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि जान कुमार सानू क्या है। मुझे इससे अच्छा प्लेटफार्म नहीं मिल सकता है। बिग बॅास से बड़ा टेलीविजन शो भारत में कोई दूसरा नहीं है। इससे बड़ा और काबिल मंच नहीं मिल सकता है।

    गाली गलौज -हाथापाई है जरूरी लेकिन

    गाली गलौज -हाथापाई है जरूरी लेकिन

    शो में बने रहने के लिए गाली गलौज -हाथापाई कितना जरूरी है। इस सवाल के जवाब पर जान कहते हैं कि मारपीट और बाकी सारी चीजें इस शो का हिस्सा हैं। मेरे ख्याल से टिके रहने के लिए ये इतना जरूरी नहीं है। खुद को जमीनी स्तर पर रखना समझदारी से गेम खेलना जरूरी है। जो अपने जड़ से जुड़े रहेंगे उनको शो में दर्शक आगे लेकर जायेंगे। हां, हाथापाई, मारपीट और बाकी चीजें शो में हैं। लेकिन मेरे ख्याल से ये इतना महत्व नहीं रखता है।

    सलमान कंटेस्टेंट के खबरी

    सलमान कंटेस्टेंट के खबरी

    सलमान खान की राय कंटेस्टेंट के लिए बहुत ही मायने रखती है। मैंने उन्हें हर सीजन में फॅालो किया है। वो कंटेस्टेंट को जो राय देते है वो बाहर की दुनिया में चल रही चर्चा और खबरों पर आधारित है। हम घर के अंदर है तो ये नहीं पता चलता है कि बाहर हम कैसे प्रदर्शित हो रहे हैं। वो बहुत बड़ा और प्रमुख किरदार अदा करते हैं। अगर हम कहीं गलत करते हैं। और वो डांट भी दें तो वो हमारे लिए जरूरी है। मैं उनकी राय पर सीजन के दौरान काफी ध्यान देने वाला हूं।

    English summary
    Exclusive Bigg Boss 14 contestant Jaan Kumar Sanu says ready to Follow Salman and siddharth Shukla
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X