For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    INTERVIEW : ये वो दीपिका नहीं है जिसे लोग हमेशा से देखते हुए आए हैं- दीपिका कक्कड़

    By Prachi Dixit
    |

    अगर किसी चीज पर आपका नाम लिखा है तो वो आपको मिलनी है। कहते हैं नसीब कोई नहीं छीन सकता। लेकिन कुछ लोगों ऐसे होते हैं जो नसीब के साथ मेहनत पर भी यकीन रखते हैं। ऐसा ही विश्वास जगाती हैं दीपिका कक्कड़। बिग बॅास 12 के बाद आगामी शो 'कहां हम कहां तुम' से दीपिका वापसी कर रही हैं।

    अगर आपको ऐसा लगता है कि बिग बॅास 12 जीतने के बाद दीपिका को इस शो का प्रस्ताव मिला है। तो ऐसा नहीं है। बल्कि बिग बॅास से पहले उन्हें इस शो के लिए संपर्क किया गया था। उस वक्त बिग बॅास के कारण दीपिका इस शो से जुड़ नहीं पाईं। आखिरकार शो पर उन्हीं का नाम लिखा था।

    दीपिका का मानना है कि नसीब और काबिलियत के दम पर वह आज इस शो से जुड़ी हैं। फिल्मीबीट से बातचीत के दौरान दीपिका ने इस शो से जुड़ने से लेकर बिग बॅास 12 के सफर और अपने फैंस से जुड़ी दिलचस्प जानकारी शेयर की है। यहां पढ़ें पूरी बातचीत।

    'कहां हम कहां तुम' का कांसेप्ट काफी यूनिक

    'कहां हम कहां तुम' का कांसेप्ट काफी यूनिक

    'कहां हम कहां तुम' का कांसेप्ट काफी यूनिक है। इससे पहले मैंने कुछ सुपरनैचुरल शो किए हैं। इस तरह का शो करना मेरे लिए काफी अलग है। एक एक्ट्रेस का किरदार में पर्दे पर निभा रही हूं। संदीप सिकंद ने अपने इस शो को पहले से तैयार कर लिया था। हमें सिर्फ खुद को किरदार में ढालना था। बिग बॅास के बाद इस तरह के दिलचस्प शो से वापसी करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि नीयत साफ हो तो अच्छी चीजें जिंदगी हमें जरूर देती है।

    बिग बॅास से पहले मुझे ये शो मिला था..

    बिग बॅास से पहले मुझे ये शो मिला था..

    ये शो मुझे बिग बॅास के पहले मिला था। तब मैंने बिग बॅास साइन भी नहीं किया था। तब निर्माता संदीप सिंकद का मुझे कॅाल आया था। मैंने इस शो का कांसेप्ट सुना था। बिग बॅास तक शो को होल्ड करना सही नहीं था। आखिर चार महीने की बात थी। मेरे ख्याल से कोई लीड एक्ट्रेस इस शो के लिए फाइनल नहीं हो पायीं।फिर जब मैं बिग बॅास से बाहर आयी, उसके 15 दिन बाद मुझे संदीप का कॅाल आया। इस तरह ये शो मुझे मिल गया।

    ये शो मेरी किस्मत में लिखा था

    ये शो मेरी किस्मत में लिखा था

    संदीप ने मुझसे कहा कि दीपिका इस शो के लिए अभी कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई हैं। मैंने तब हां कर दी। ये शो मेरी किस्मत में लिखा था। सोनाक्षी के किरदार के लिए मैंने कीटो डाइट से अपना वजन भी कम किया है। मुझे लगा कि सोनाक्षी को स्क्रीन पर फ्रेश दिखना चाहिए । लोगों को ये अनुभव होना चाहिए कि ये वो दीपिका नहीं है जिसे हम अब तक स्क्रीन पर देखते हुए आए हैं। इस किरदार के लिए मैंने 7 किलो वजन कम किया है।

    मैं रोई हूं, अपनी फैंस की बातें सुनकर

    मैं रोई हूं, अपनी फैंस की बातें सुनकर

    बिग बॅास जीतने के बाद कहूं तो ये शो मेरे लिए मंजिल था। ये लिखा हुआ ही था मेरे लिए। इसकी मीटिंग में कर चुकी थी, मुझे नहीं लगता कि बिग बॅास के बाद करियर में ऐसा कुछ खास या अधिक मौका मिला है। लेकिन हां, फैंस का प्यार बहुत मिला है। फैंस और फेम बिग बॅास से काफी अधिक मिलता है। जिस तरह से बिग बॅास जीतने के बाद मेरी फैंस से मुलाकात हुई है। मैं रोई हूं, अपनी फैंस की बातें सुनकर। आप एक घर में कैद होते हैं।तब वहां पर आपको महसूस नहीं होता कि इस हद का प्यार बाहर मिल रहा है।

    फैंस के साथ जो जुड़ाव है वो अद्भुत है

    फैंस के साथ जो जुड़ाव है वो अद्भुत है

    बिग बॅास शो में लोग किसी किरदार को नहीं बल्कि जो जैसा है उसे वैसा देखते हैं। अब लोग जानते हैं कि दीपिका कैसी है। ये जो कनेक्शन फैंस से होता है ये अद्भुत है। सोशल मीडिया पर मैं कई फैंस के साथ जुड़ी हुई हूं। देश में भी और देश के बाहर भी।

    बाहर गंध मचा हुआ था...

    बाहर गंध मचा हुआ था...

    कई बार फैंस क्लब की अनबन आपस में होती है। मैं जब बिग बॅास के घर के अंदर थी, तो बाहर एक अलग स्तर का गंध हुआ है। मैं बता नहीं सकती कि किस तरह का गंध मचा हुआ था। जहां दूसरे लोगों के रिश्तेदारों ने उन फैंस का साथ दिया। शोएब और सबा ने मेरे फैंस को सिर्फ चुप करवाया है कि नहीं, वो अंदर अभिमान के साथ खेल रही हैं। फैंस को भी उसी तरह का व्यवहार बनाना है। हमें किसी की बुराई नहीं करनी है।

    मेरी जीत यही है कि

    मेरी जीत यही है कि

    मुझे गर्व है कि हम अपने फैंस को यही बोलते हैं कि कोई एक बोल रहा है इसका मतलब ये नहीं कि हम बुरे हो जायेंगे।मुझे याद आ रहा है कि बिग बॅास के बाद एक कॅाल आया था मुझे भारत के बाहर से वह महिला मुझे यहीं बोल रही थी कि आप क्यों चुप बैठे हो । आप जवाब दो। हम आपके साथ है। आप गलत नहीं हैं। मैंने सिर्फ इतना कहां कि इस प्यार के लिए शुक्रिया लेकिन आप अब शांत हो जाइए।मेरी जीत यही है कि मैं आप लोगों की वजह से जीती हूं। हमें किसी गंध में जाने की जरुरत नहीं है।

    मेरी काबिलियत पर मुझे काम मिलता रहा है

    मेरी काबिलियत पर मुझे काम मिलता रहा है

    कुछ दिन पहले मेरी किसी से मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि इस शो में सास-बहू ड्रामा नहीं है तो ये शो कैसे दर्शकों को बांध कर रख सकता है। मैंने कहा दर्शकों को शो से जोड़े रख कर रखने के लिए बेहतरीन कहानी में ट्विस्ट मायने रखता है। ये शो दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगा। ये शो काफी अगर है। अगर कोई दूसरा शो मुझे मिलता बतौर लीड एक्ट्रेस तो मैं वो भी कर लेती। लेकिन ये शो कंटेंट और किरदार के स्तर पर बेहतरीन है। मैं खुश हूं कि मेरी काबिलियत पर मुझे काम मिलता रहा है। मेरी किस्मत है कि जब मैं बिग बॅास में थी, तब इस शो के लिए कोई लीड एक्ट्रेस नहीं मिली।

    English summary
    In an Interview Dipika Kakar talk about Kahan Hum Kahan tum, Bigg Boss 12 and Fans love
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X