»   » EXCLUSIVE: मैं चाहता था, लोग मुझे गालियां दें.. मेरा किरदार सफल रहा- चंकी पांडे

EXCLUSIVE: मैं चाहता था, लोग मुझे गालियां दें.. मेरा किरदार सफल रहा- चंकी पांडे

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म 'बेगम जान' में जितना मजबूत किरदार विद्या बालन ने निभाया है.. उतना ही तगड़ा मुकाबला दिया है 'कबीर' के किरदार ने। जी हां, कबीर यानि की चंकी पांडे.. जिनके किरदार से लोगों ने जीभर कर नफरत की है। 

[यहां पढ़ें- POSTER: सलमान खान की ट्यूबलाइट.. शानदार है फर्स्ट लुक]

कबीर का किरदार फिल्मी दुनिया में काफी समय तक सबसे भयानक विलेन के रूप में पॉपुलर रहेगा, इसमें कोई शक नहीं। लेकिन चंकी पांडे का कहना है कि लोगों ने मेरे किरदार से नफरत किया.. मेरी जीत हुई।

बेगम जान की रिलीज के बाद फिल्मीबीट ने बॉलीवुड के नए तगड़े विलेन चंकी पांडे से खास बातचीत की है। जहां उन्होंने अपने किरदार से लेकर बॉलीवुड की अन्य पहलुओं पर खुलकर बातें कीं। 

यहां पढ़ें इंटरव्यू के कुछ प्रमुख अंश-

लोगों को मुझसे घिन आने लगी थी

लोगों को मुझसे घिन आने लगी थी

बेगम जान से जैसा रिस्पॉस मिला है.. मैं बहुत खुश हूं। लोगों ने मेरे किरदार (कबीर) को जीभर कर गालियां दी हैं.. मेरा किरदार सफल रहा। लोग अब मुझसे डरने लगे हैं.. लोगों ने कहा आपसे घिन आने लगी है। लेकिन मुझे इन रिएक्शन से खुशी मिल रही है। हम यही चाहते थे।

बेगम जान में काम करना शानदार रहा

बेगम जान में काम करना शानदार रहा

विद्या बालन, नसीरूद्दीन शाह, आशीष विद्यार्थी.. ये सभी दमदार एक्टर्स हैं। उनके साथ काम करने का शानदार रहा। मैं लकी हूं। क्योंकि मेरा जो किरदार है, फिल्म में वह इन सबके बीच में अलग दिखता है।

निर्देशक की एक ही मांग थी

निर्देशक की एक ही मांग थी

बेगम जान के लिए निर्देशक की एक ही मांग थी.. कि तुम्हें चंकी पांडे को खोना पड़ेगा। उन्होंने मेरे अंदर के शैतान को पहचान लिया था। जिसे मैंने पर्दे पर उतारा है।

ऐसा मौका एक ही बात आता है

ऐसा मौका एक ही बात आता है

मुझे पता है मेरे जीवन में बेगम जान एक ही बार आएगा। मैं खुद को लकी महसूस करता हूं कि मुझे यह मौका मिला। यह एक बहुत बड़ा रिस्क होता है कि एक एक्टर को आप इतना बदल कर पेश कर रहे हैं। लेकिन कहीं ना कहीं ऑडियंस रिएक्शन देखकर मुझे लगता है मैं सफल रहा हूं।

बेगम जान के बाद कई ऑफर्स आ रहे हैं

बेगम जान के बाद कई ऑफर्स आ रहे हैं

आने वाले समय में मैं अपने किरदारों के साथ और भी एक्सपेरिमेंट करना चाहूंगा। बेगम जान के बाद मुझे निगेटिव शेड्स के लिए कई ऑफर आ रहे हैं। लेकिन मैं एक ही जैसा किरदार नहीं करना चाहता। जैसा मैंने कॉमेडी किरदारों में किया है।

कॉमेडी या विलेन

कॉमेडी या विलेन

आपको हैरानी होगी.. लेकिन मैं विलेन बनने में ज्यादा कंफर्टेबल हूं। कॉमेडी करना काफी मुश्किल है। कॉमेडी में देखना होता है कि आपके सामने कैसे एक्टर्स हैं, कैसे किरदार होते हैं। विलेन का किरदार सिर्फ आपका अपना होता है।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

हां, हाउसफुल 4 मैंने सुना है कि तैयार हो रही है। फिलहाल उसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन हां.. फिल्म बन रही है।

आंखे रीमेक

आंखे रीमेक

आंखे रीमेक यदि बनती है कि मैं अपने किरदार में रणवीर सिंह को देखना चाहूंगा। रणवीर की एनर्जी मुझे बहुत पसंद है।

English summary
In an exclusive interview with Filmibeat, Chunky Pandey talked about his role in Begum Jaan and much more.
Please Wait while comments are loading...