For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक बच्‍चन को पुलिस इंस्‍पेक्‍टर बनना पसंद

    By प्रिया श्रीवास्‍तव
    |

    अभिषेक बच्चन फिल्म गेम के बाद अब आगामी 22 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म दम मारो दम में एक पुलिस इंस्पैक्टर की भूमिका निभानेवाले हैं। फिल्‍म के किरदार व इसके अलावा कई और मुद्दों पर भी अभिषेक बच्चन से खास बातचीत की-

    -अभिषेक गेम फ्लॉप हो चुकी है। क्या इसका असर दम मारो दम पर नहीं पड़ेगा।

    अगर ऐसा होता है तो फिर सात हिंदुस्तानी के बाद कभी भी अमिताभ बच्चन पा नहीं बना पाते। चूंकि उनकी सात हिंदुस्तानी फ्लॉप थी, इसलिए बाकी फिल्में भी फ्लॉप होंगी। यह जरूरी नहीं। मेरी फिल्में रिफ्यूजी भी फ्लॉप हुई थी, लेकिन फिर इसके बाद हिट फिल्में भी तो आयी न। गेम और दम मारो दम की कहानी में बिल्कुल कोई मेल नहीं। दोनों अलग अलग हैं तो देखें क्या होता है। लेकिन फिल्मों की असफलता से मनोबल तो टूटता ही है। हां, यस सच है कि लेकिन जब आपको दूसरे दिन ही कॉल आये कि आपके साथ कोई अच्छा निर्देशक फिल्म बनाने की ख्वाहिश रखता है और आपके पास स्क्रिप्ट आते रहें तो वह मनोबल बढ़ जाता है। एक अभिनेता का काम है कि वह अपने निर्देशक द्वारा दी गयी स्क्रिप्ट पर अच्छे से अभिनय करे। फिर फिल्म का सफल होना न होना उनकी गारंटी नहीं होती।

    -अपने किरदार के बारे में बताएं।

    फिल्म एक्शन थ्रीलर हैं। मैं विष्णु कामत का किरदार निभा रहा हूं। गोवा की पृष्ठभूमि पर फिल्म है और साथ ही फिल्म में कोशिश है कि एक मेसेज जाये लोगों के पास।

    -फिल्म में आपने गाना भी गाया है?

    हां, रोहन के साथ काम करने में मजा आता है और महसूस करता हूं कि वह मुझसे अच्छी एक्टिंग के साथ गाना भी गवाना लेता है। तो, मजा आया गाकर. हालांकि मैं सुरताल वाला गायक नहीं हूं।

    -आनेवाली फिल्मों के बारे में बताएं

    दो फिल्में हैं बोल वचन और प्लेयर्स। इन दोनों ही फिल्मों के लिए जम कर मेहनत कर रहा हूं और कोशिश यही होगी कि दर्शकों को फिल्म पसंद आये।

    -खबर है कि आप मिल्खा सिंह वाली फिल्म में आनेवाले थे, लेकिन अब प्रतीक ने आपकी जगह ली है?

    मैं आपसे ही पहली बार यह खबर सुन रहा हूं। मैं मानता हूं कि किसी भी अभिनेता का किसी फिल्म पर तब तक हक नहीं होता, जब तक कांट्रैक्ट न हो जाये। उस वक्त जो भी बदलाव होते हैं। उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।

    प्रतीक बब्बर के अभिनय के बारे में क्या राय है?

    बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं। उनकी फिल्म धोबी घाट में भी उन्होंने शानदार अभिनय किया है और दम मार दम में भी अच्छी एक्टिंग की है आगे भी अच्छा करते रहें।

    रोहन की सबसे खास बात क्या लगती है आपको?

    कहानी गढ़ने में और किरदार को निखारने में उस्ताद है वह. लोगों को रोमांच और सस्पेंस में डुबोने की कला भी आती है उसे।

    किस तरह का रिसर्च किया?

    रिसर्च का काम तो निर्देशक लेखक ने ही किया है। हमने सिर्फ अभिनय किया है।

    फिल्म के गीत को लेकर कई बातें बनाई जा रही हैं?

    जो हिट है उसकी ही चर्चा हो रही है। दर्शकों के लिए गाना बनाया गया। दर्शकों को पसंद आया। जो बातें बनाई जा रही हैं। हमें मीडिया से ही सुनने को मिल रही है। हमारे पास अब तक कुछ भी किसी ने लिखित नहीं दिया है।

    ;

    English summary
    Bollywood star Abhishek Bachchan wants to act as police inspector in the films. Actually Abhishek thought that his fans will like him in police inspector role. Here is the exclusive interview of Abhishek Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X