For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अश्लील हरकत करने में गागा को मजा आता है!

    |

    हॉलीवुड गायिका लेडी गागा जो ना करें वो कम ही है। वो जहां जाती है एक नयी कहानी बन जाती है। कुछ तो संयोग होता है और कुछ उनकी हरकतें ऐसी होती है जिनकी वजह से लेडी गागा की चर्चा चारों ओर होने लगती है। इंटरनेट की दुनिया में सर्वाधिक पढ़ी जाने वाली हस्तियों में से एक लेडी गागा ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि वह टोनी बेनेट के लिए निर्वस्त्र हुईं ताकि वह उनकी तस्वीर बना सकें।

    ई ऑनलाइन के मुताबिक गागा को ऐसा करने के लिए मशहूर फोटोग्राफर एनी लीबोविट्ज ने उकसाया था। गागा ने कहा, मैं अंदर गई और कहा टोनी यहां हम हैं और मैंने अपने कपड़े उतार दिए तथा मैं मुद्रा बनाकर खड़ी हो गई । बेनेट द्वारा उतारी गईं लेडी गागा की तस्वीरें अगले साल प्रकाशित होंगी।

    लेकिन यह कोई पहला मौका नहीं है कि गागा ने ऐसी हरकत की हो। कभी उनके कपड़े इतने पारदर्शी होते हैं कि उन्हें पहनना ना पहनना बराबर ही होता है। तो कभी वो अपने पूरे शरीर पर मांस के टुकड़े चिपका कर लोगों को हैरान कर देती हैं। अब भारत में हुए फार्मूला वन समारोह को ही ले लीजिये।

    मैडम ने यहां बहुत शराफत दिखायी थी लेकिन जाते-जाते यहां भी अपने पीछे ऐसा बवाल छोड़ गयी जिसे लोग भूला नहीं पायेंगे। मैडम ने अपने शो के दौरान ऐसा माइक पकड़ा था जिसका आकार मेल सेक्स आर्गन की तरह था। यह सारी बातें यह इशारा करती हैं कि वाकई में लेडी गागा को अश्वील हरकतें करने में मजा आता है।

    English summary
    Why, Lady Gaga poses nude for Tony Bennett, because she loves Vulgarity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X