For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टॉम क्रूज' में नहीं है fear factor, 5000 फीट की ऊंचाई पर लटके

    |

    टॉम क्रूज हॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं, जो एक्टिंग से बेइंतहा प्यार करते हैं और उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। यूं तो उनकी एक्टिंग और बेमिसाल स्टंट की कोई सानी नहीं है। लेकिन इस बार टॉम क्रूज ने कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनने वाले की रूह कांप जाए। जी हां इस बार उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म 'मिशन इंपोसिबल 5' में खतरनाक स्‍टंट किये है। टॉम ने एक एक्‍शन सीन के लिए लगभग 5000 फीट की उंचाई से उड रहें प्‍लेन से लटक कर सीन किया है।

    जानकारी के अनुसार, यह हॉलीवुड में किसी अभिनेता द्वारा किया गया यह सबसे खतरनाक स्‍टंट है। 52 वर्षीय टॉम क्रूज के इन एक्‍शन स्‍टंट्स की खास बात यह है कि यह स्‍ट्टंस वे खुद कर रहें है। इसके बाद दर्शक इस फिल्म का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है टॉम की तरफ से यह फिल्म उनके प्रशंसकों को एक बड़ा तोहफा होगा। वैसे भी टॉम अपनी एक्टिंस दर्शकों को हैरान करते आये है।

    इस हैरतअंगेज स्‍टंट में टॉम लगभग 5000 फीट की उंचाई पर उड रहे प्‍लेन के गेट पर लटके हैं। शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज ने सूट पहना है और खुद की सेफ्टी के लिए उन्‍होंने सेफ्टी बेल्ट्स का इस्तेमाल भी किया है।

    गौरतलब है कि खतरनाक स्‍ट्टंस और रोमांच से भरपूर मिशन इंपोसिबल की सीरीज दर्शकों को खासी पसंद आ रही है। वर्ष 2011 में रिलीज हुई इसकी पिछली सीरीज 'मिशन इंपोसिबल 4' में दुनियां की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर स्‍टंट किया था। जिसे देखकर दर्शकों का मुंह खुला का खुला रह गया था। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस में 700 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

    English summary
    The Hollywood actor, who is now 52, was seen carrying out what's been called his most dangerous film stunt yet and it involved one of our military airbases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X