For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द सिटी देट नेवर स्लीप्स' में भैरवी की सेक्सी टांगे

    |

    एक समय था जब हिन्दी सिनेमा की अभिनेत्रियां साड़ी में लिपटी नज़र आती थीं। आज वो समय है जब फिल्म की एक्ट्रेस जितने कम कपड़ों में दिखेगी फिल्म को उतनी ज्यादा सफलता मिलेगी। आज की एक्ट्रेसेस को भी अपने जिस्म की नुमाईस करने में किसी तरह की कोई मुश्किल नहीं होती बल्कि वो तो खुद ही अपनी फिल्म की सफलता के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। ऐसी कितनी ही अभिनेत्रियां हैं जो अपनी बॉडी को बिल्कुल शेप में रखती हैं ताकि वो जितने भी कम कपड़े पहनें उनमें उनकी बड़ी एकदम सुडौल और सेक्सी नज़र आए।

    अब अगर सेक्सी बॉडी की बात की जाए तो सिर्फ बॉडी के कर्व ही खूबसूरत होने से बॉडी सेक्सी नज़र नहीं आती है। बल्कि लंबे पैरों के होने से बॉडी की सेक्स अपील काफी बड़ जाती है। लंबे पैरों के ऊपर स्लिम ट्रिम बॉडी के होने से लड़कियों की खूबसूरती और हॉटनेस काफी हद तक बढ़ जाती है। फिल्हाल हम बात कर रहे हैं अपनी लंबी लंबी टांगो के साथ अपनी सेक्सी बॉडी के जलवे बिखेर रहीं हॉट एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी की। भैरवी ने अपनी आने वाली फिल्म द सिटी दैट नेवर स्लीप्स में बिकनी पहनकर अपनी खूबसूरत बड़ी और लंबे सेक्सी पैरों को इस तरह दिखाया है कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान है। इस फिल्म का निर्माण किया है सतीश रेड्डी ने और निर्देशन किया है हरुन राशिद ने।

    भैरवी ने कहा "मेरे खूबसूरत पैरों ने मेरे ढ़ेर सारे फैन्स के लिए खुद को इतना नज़र में लाया है। मुझे अपने इन खूबसूरत बॉडी पार्ट्स को दिखाना बेहद पसंद है। मेरे पास बेस्ट बॉडी है और मुझे इसे दिखाना बेहद पसंद है। मुझे लगता है कि ये सेक्सुएलिटी और स्वतंत्रता के बारे में है जो कि सभी को मिलनी चाहिये।" भैरवी के साथ इस फिल्म में कॉंट्रवर्शियल क्वीन वीना मलिक भी नज़र आएंगी। इस फिल्म में वीना ने भी कई सारे सेक्सी और इंटिमेट सीन्स दिये हैं।

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी अपनी आने वाली फिल्म द सिटी दैट नैवर स्लीप्स में बिकनी मे अपनी खूबसूरत बॉडी को दिखाती हुई नज़र आएंगी। खूबसूरत बॉडी के साथ साथ भैरवी के पास सेक्सी टांगे भी हैं जो कि भैरवी को लोगों की नज़र में ले आएंगी। भैरवी ने कहा कि उन्हें अपनी खूबसूर बॉडी को दिखाना पसंद है और जब उनके पास इतनी खूबसूरत टांगे भी हों तो आखिर वो क्यों इन्हें लोगों से छिपाएं। फिल्म में भैरवी ने कई सीन्स में बिकनी पहनी है।

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी के साथ दि सिटी दैट नैवर स्लीप्स में वीना मलिक भी नज़र आएंगी। वीना मलिक ने इस फिल्म के एक्टर के साथ की सारे इंटिमेट सीन्स दिये हैं। उनके कुछ इंटिमेट सीन्स की क्लिपिंग कुछ दिनों पहले किसी ने यू ट्यूब पर डाल दी थी और इस बात पर वीना ने काफी गुस्सा दिखाया था। और कहा था कि इस तरह की चीप पब्लिसिटी उन्हें नहीं चाहिएं। इन सीन्स के अलावा वीना को सेट पर भागवद् गीता भी पढ़ते हुए पाया गया जिसपर काफी चर्चा हुई।

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी के खूबसूरत गोल्डन जैसे पैर उनके चेहरे की खूबसूरती को चुराते हुए से प्रतीत होते हैं। इन पैरों को देखने के बाद सबकी नजरें इन पैरों पर ही अटक कर रह जाती है कोई भी उनके चेहरे की तरफ ध्यान नहीं देगा। भैरवी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनके पास बेहतरीन बॉडी है और उनके पैर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। ऐसा लगता है कि हर कोई उनके इन पैरों जैसे ही पैर चाहता है।

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी ने अपने खूबसूरत पैरों और सेक्सी बॉडी के बारे में पूछने पर मीडिया से कहा "मेरे खूबसूरत पैरों ने मेरे ढ़ेर सारे फैन्स के लिए खुद को इतना नज़र में लाया है। मुझे अपने इन खूबसूरत बॉडी पार्ट्स को दिखाना बेहद पसंद है। मेरे पास बेस्ट बॉडी है और मुझे इसे दिखाना बेहद पसंद है।" उन्होंने ये भी कहा कि अपनी खूबसूरत बॉडी को दिखाने की स्वतंत्रता सबको होनी चाहिए और मुझे ये स्वतंत्रता मिली है।

     भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    भैरवी गोस्वामी की सेक्सी टांगे

    दि सिटी दैट नेवर स्लीप्स फिल्म का निर्माण किया है सतीश रेड्डी ने और निर्देशन किया है हरुन राशिद ने। ये फिल्म कुछ दिनों पहले भी सुर्खियों में थी वीना मलिक की वजह से। वीना मलिक कुछ ना कुछ ऐसा कर देतीं कि ये फिल्म सुर्खियों में आ जाती। अब एक बार फिर से फिल्म सुर्खियों में है लेकिन वीना की वजह से नहीं बल्कि भैरवी गोस्वामी की वजह से। अब देखना है कि भैरवी के सामने वीना खुद को हाइलाइट करने के लिए क्या क्या करती हैं।

    English summary
    Bhairavi Goswami is one of the luckiest actress who got killer legs and surely knows how to work her best assets. In her forthcoming movie “The City That Never Sleeps” she will put her good genes to good use as she flaunts her never-ending legs in a bikini.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X