For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Spiderman Far From Home ट्रेलर: अगर एवेंजर्स एंडगेम नहीं देखी तो यहां मत आईएगा

    |

    स्पाईडरमैन एक बार फिर से आपको इंटरटेन करने आ रहा है और फिल्म का नया ट्रेलर बाहर आ चुका है लेकिन ट्रेलर शुरू होते ही फैन्स के लिए आ जाती है एक वार्निंग - अगर आपने एवेंजर्स एंडगेम नहीं देखी है तो ये ट्रेलर भी नहीं देखिएगा। दरअसल, इस ट्रेलर की शुरूआत ही होती है एवेंजर्स एंडगेम के क्लाईमैक्स के ज़िक्र से।

    इसलिए हम भी आपके लिए ये क्लाईमैक्स खराब नहीं करेंगे। इस बार स्पाईडरमैन, अपने दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने गया है जहां वो निक फ्यूरी से मिलता है जो उसकी मदद मांगते हैं। इस बार स्पाईडरमैन के ज़रिए मार्वेल यूनिवर्स में एक और यूनिवर्स शामिल होने जा रही है। यानि कि अब ये दुनिया मल्टीवर्स हो चुकी है।

    स्पाईडरमैन देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। दिलचस्प ये भी है कि इस मल्टीवर्स का कारण भी थानोस और उसके Infinity Stones ही हैं। यानि कि वाकई आप ये ट्रेलर, एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद ही देखिएगा।

    गौरतलब है कि पिछली एवेंजर्स Infinity War में थानोस ने छह Infinity Stone ढूंढकर आधी दुनिया को तबाह कर दिया था। साथ ही उसने हर मार्वल फैन की मुस्कुराहट भी छीन ली थी जिसके बाद फैन्स दुखी मन से थियेटर से बाहर निकले थे। जानिए कि इस फिल्म में दर्शकों को क्या मिलेगा।

    English summary
    Spiderman far from home trailer has been released and fans are warned that if they haven't watched Avengers Endgame yet, they should not watch Spiderman Far from Home trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X