For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुखी थीं इसलिए न्यूड हो गयीं रिहाना!

    |

    हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना हाल ही में अपनी नयी वीडियो स्टे में न्यूड नज़र आई हैं। इस वीडियो की कुछ तस्वीरें यूके की एक वेबसाइट ने पब्लिश की हैं। इन तस्वीरों में बाथ टब में नहाते हुए रिहाना पूरी तरह से न्यूड नज़र आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर रिहाना के फैन्स खुश होने के बजाय थोड़ा निराश हुए हैं। उनका कहना है कि रिहाना इस वीडियो में पहले की तरह खूबसूरत और सेक्सी नज़र नहीं आ रही हैं। उनका मानना है कि शायद रिहाना किसी दुख भरे वक्त से गुज़र रही हैं और उसी की वजह से उनके चेहरे का ग्लो भी गायब हो गया है।

    रिहाना के एल्बम स्टे में रिहाना को बाथ टब में नहाते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो पूरे 4 मिनट का है और पूरे वीडियो के दौरान रिहाना किन्हीं ख्यालों मे खोई हुई नज़र आई हैं। उनके चेहरे पर वो खुशी या फिर वो एक्साइटमेंट नहीं है जो उनके हर एक एल्बम में नज़र आता था। इस वीडियो को देखकर आपको भी शायद थोड़ा अजीब लगेगा और रिहाना को देख आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। रिहाना के फैन मिस्टर डेन ने ट्विटर पर लिखा है रिहाना अपने स्टे वीडियो में बहुत बेजान लगी हैं। उनके चेहरे की चमक खो गयी है। उम्मीद है कि जिस भी परिस्थिती से वो गुज़र रही हैं उससे वो जल्द बाहर आ जाएं।

    अब सोचने वाली बात ये है कि कहीं रिहाना ने अपने दुख के चलते ही तो अपने कपड़े नहीं उतार फेंके? रिहाना के अभी तक के एल्बम सेक्सी और हॉट होते थे लेकिन फिर भी वो न्यूड नहीं नज़र आईं। लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दीं और न्यूड वीडियो शूट कर डाला। वीडियो में रिहाना रोते हुए भी नज़र आई हैं। इस वीडियो की तारीफ भी कई लोगों ने की है। लेकिन अगर सबकी राय मानें तो रिहाना के इस वीडियो ने उनके फैन्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

    English summary
    Rihana has stripped off for he latest video Stay. She was seen in bath tub without any clothes. According to the thesun.co.uk the camera stays on Rihana as she wallows naked in the blue water of bath tub and emotions pass across her face.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X