For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pictures: हॉट सिंगर मैडोना को चाहिए सेक्सी टांगे

    |

    दुनिया की हॉट और सेक्सी सिंगरों में शूमार मैडोना के करोड़ो दीवाने हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। मैडम मैडोना इस बात को अच्छी तरह से समझती हैं तभी तो वो भी समय-समय पर ऐसे काम करती रहती हैं जिसे देखकर लोग मुंह के नीचे उंगली को दबाने के लिए तैयार रहते हैं। वो ही सेक्सी सिंगर मैडोना इन दिनों काफी परेशान हैं क्योंकि उनकी टांगे शेप में नहीं हैं इसलिए वो अपनी टांगों को सेक्सी शेप देने में लगी हुई हैं। उनको लगता हैं की उनकी जांघ और टांगे शेप में नहीं हैं इसलिए वो सुंदर नहीं लगती हैं।

    खबर है कि मैडोना अपने निजी प्रशिक्षक की सहायता से अपनी टांगो को आकार दे रही हैं। वैसे मैडोना चार बच्चों की मां है और उनका सबसे बड़ा बच्चा 16 साल का है। मैडोना के सेक्सी अंदाज के आम से लेकर खास सभी दीवाने हैं। मैडोना ने अब 300M कैसट बेचे हैं जो अपने आप में एक अनोखा रिकार्ड हैं।सिंगर, डांसर, राईटर, डायरेक्टर मैडोना का विवादों से भी बड़ा नाता रहा है। कभी वो अपने उत्तेजक डांस तो कभी उत्तेजक हरकतों के कारण हेडलाइन बन जाती हैं।

    आईये आपको दिखाते हैं मैडोना के चंद हैरतअंगेज कारनामे

    मैडोना

    मैडोना

    हाल ही में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के दौरान मैडोना ने स्टेज शो किया जिसके दौरान उन्होंने अपनी नंगी पीठ की ओर इशारा किया जिस पर बराक ओबामा का टैटू बना था। इस प्रकार उन्होंने लोगों से ओबामा को वोट देने की अपील की थी।

    मैडोना

    मैडोना

    इस्तांबुल में मैडोना ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में करीब 55000 प्रशंसकों के सामने अपने अंतर्वस्त्र उतार फेंके थे बल्कि वहां मौजूद लोगों को अपना दायां ब्रेस्ट तक दिखा दिया था।

    मैडोना

    मैडोना

    हाल ही में न्यूयार्क में सैडी में बर्बाद हुए लोगों के लिए चंदा जुटाने के लिए मैडोना ने सरेआम अपने बट्ट लोगों को दिखाये थे जिसके बाद लोगों ने हैरत अंगेज ढंग से चैरिटी की थी।

    मैडोना

    मैडोना

    फोटोग्राफर टॉम मुनरो की पार्टी में अचानक ही मैडोना सबके सामने न्यूड होकर डांस करने लगी थीं। ऐसा उन्होंने एक पुरुष मॉडल को आकर्षित करने के लिए किया था।

    मैडोना

    मैडोना

    पॉप गायिका मैडोना इन दिनों खुद से 19 साल छोटे ब्राहिम रचिकी के साथ डेटिंग कर रही हैं। इसके पहले गायिका के संबंध ब्राजील के मॉडल जीसस लूज के साथ थे।

    मैडोना

    मैडोना

    हॉलीवुड की जानी मानी पॉप सिंगर मैडोना को होमोसेक्सुअलिटी का समर्थन देने पर रशियन एक्टविस्ट द्वारा 10.5 मिलियन डॉलर का जुर्माना देना पड़ा था।

    English summary
    Hot Madonna is insecure about her thighs so her Trainer spend a lot of time moulding and sculpting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X