»   » कुत्तों के लिए पामेला ने उतार दिये सारे कपड़े

कुत्तों के लिए पामेला ने उतार दिये सारे कपड़े

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से हॉलीवुड सेक्सी हस्ती पामेला एंडरसन चर्चा में हैं। वजह है उनका न्यूड फोटोशूट जो कि उन्होंने पेटा के लिए करवाया है। पामेला ने पशु अधिकार संगठन पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) के वैलेंटाइन डे विषयक एक वीडियो विज्ञापन के लिए निर्वस्त्र हो गईं। जानवरों के हक की बात करने वाली संस्था पेटा ने एक विज्ञापन शूट किया है जिसमें कुत्तों को सर्दी में गर्मी दिलाने की बात कही गयी है।

इसलिए ही पामेला ने न्यूड होकर यह फोटो शूट किया है। एड में पामेला 'ला चिने' शीर्षक श्वेत-श्याम वीडियो में एक कुत्ते के साथ हैं। वेबसाइट 'कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम' की रपट के मुताबिक, एंडरसन मोनसियर ब्रैंडो नामक एक आकर्षक पिल्ले के सामने निर्वस्त्र हुईं और बाद में उसे लेकर पलंग पर चढ़ गईं।

पामेला एंडरसन की तस्वीरें

यह वीडियो पेटा मालिकों की ओर से एक नया संदेश है। इसमें कहा गया, "बर्फ से जमे देश अमेरिका में पामेला एंडरसन के नए वीडियो ने गर्माहट ला दी। इसका संदेश क्या है? अपने कुत्तों को घर में रखें और अपने सभी चाहने वालों का ख्याल रखें, उन्हें गर्म रखें।"

पामेला का यह न्यूड एड लोगों के बीच में चर्चा का केन्द्र बना हुआ है क्योंकि इससे पहले पामेला ने कहा था कि उन्हे लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है उनका आकर्षण भी कम होता जा रहा है। जिसके कारण ही शायद अपने आप को गर्म, सेक्सी और सुंदर दिखाने के लिए पामेला ने यह न्यूड एड किया है।

English summary
Former "Baywatch" actress Pamela Anderson has stripped for a racy new Valentine's Day-themed ad for animal rights organisation People for Ethical Treatment of Animals (PETA).
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi