»   » ऑस्कर विनर एक्टर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत मिले, खुदकुशी का शक

ऑस्कर विनर एक्टर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत मिले, खुदकुशी का शक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
 Oscar-winning actor and comedian Robin Williams Found Dead in Possible Suicide
एक बड़ी और दुखद खबर हॉलीवुड से आ रही है.. ऑस्कर विनर हॉलीवुड एक्टर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत पाए गए हैं, पुलिस को खुदखुशी का शक है। 63 साल के नायाब एक्टर रॉबिन पिछले काफी समय से अवसाद ग्रस्त थे जिसे उनकी मौत की एक बड़ी वजह माना जा रहा है।

ऑस्कर विनर एक्टर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत मिले, खुदखुशी का शक

'न्यूयॉर्क टाइम्स' की खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार सोमवार दिन में 11 बजकर 55 मिनट पर 911 नंबर पर घटना के बारे में सूचना मिली। पुलिस के मुताबिक यह एक सुसाइड केस लग रहा है लेकिन अभी फिलहाल इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="http://t.co/UEtjQ1f2zS">pic.twitter.com/UEtjQ1f2zS</a></p>— Zelda Williams (@zeldawilliams) <a href="https://twitter.com/zeldawilliams/statuses/499045688559165440">August 12, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

गौरतलब है कि 1997 में एंटरटेनमेंट वीकली पत्रिका ने विलियम्स को 'सबसे हंसोड़ जीवित व्यक्ति' की उपाधि से नवाजा था इसके अलावा रॉबिन विलियम्स को
1997 में आई फिल्म 'गुडविल हंटिंग' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार मिला था। केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। उन्हें लोग 'फिशर किंग', 'डेड पोइट्स सोसाइटी' और 'गुड मॉर्निंग, वियतनाम', वन नाइट इन म्यूजियम और जुंबाजी जैसी फिल्मों के लिए आज भी याद करते हैं।

English summary
Veteran film and television comedic actor Robin Williams was found dead on Monday. He was 63.The cause of death is believed to be suicide via asphyxiation, according to the coroner’s office in Tiburon, Calif.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi