»   » रॉबिन विलियम्स जैसे कई हैं नामचीन कलाकर जो घर में मृत मिले

रॉबिन विलियम्स जैसे कई हैं नामचीन कलाकर जो घर में मृत मिले

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज सुबह हॉलीवुड के लिए एक दुखद खबर लेकर आयी.. जाने-माने अभिनेता और ऑस्कर विनर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत अवस्था में पाये गये। अधिकारियों के मुताबिक यह सुसाइड केस लग रहा है लेकिन अभी मामले की जांच जारी है। कहा जा रहा है कि रॉबिन पिछले काफी समय से अवसाद ग्रसित थे और दारू की लत से काफी परेशान भी थे जिसकी वजह से हो सकता है उन्होंने इतना संगीन कदम उठा लिया हो।

रॉबिन विलियम्स ने क्या सच में आत्महत्या की!

रॉबिन के जाने से केवले हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड भी काफी दुखी हैं। आम लोग भी इस बात से काफी सकते में हैं। बच्चों में बेहद लोकप्रिय रॉबिन की आत्मा की शांति के लिए लोगों ने ट्विटर पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

ऑस्कर विनर एक्टर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत मिले, खुदकुशी का शक

गौरतलब है कि रॉबिन ने जुंबाडी, वन नाइट इन म्यूजियम, 'गु मॉर्निग, वियतनाम', 'डेड पॉएट्स सोसायटी', 'जुमानजी', 'मिसेज डाउटफायर' और 'गुड विल हंटिंग' सहित असंख्य हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें 1997 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए ऑस्कर से नवाजा गया। विलियम्स ने दो एमी अवार्डस, चार गोल्डन ग्लोब, दो स्क्रीन एक्टर्स गील्ड अवार्ड्स और पांच ग्रैमी अवार्ड्स भी जीते।

वैसा ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई नामी-गिरामी एक्टर इस तरह से अपने घर में मृत मिला हो। बॉलीवुड और हॉलीवुड के ऐसे कई नामचीन कलाकार हैं जो संदिग्ध हालत में अपने घर में मृत पाये गये।

आईये डालते हैं ऐसे ही कलाकारों पर एक नजर जिनकी मौत का राज आज तक राज ही है..

एमी वाइनहाउस

एमी वाइनहाउस

हॉलीवुड की मशहूर पॉप गायिका एमी वाइनहाउस लंदन स्थित उनके अपार्टमेंट में मृत पायी गई थी। वह भी अकेलपन के कारण डिप्रेशन की शिकार हो गयी थीं। उनकी आत्महत्या का कारण आज भी लोगों को स्पष्ट नही हैं।

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी

अस्सी के दशक की सेक्स बम परबीन बॉबी की भी लाश उनके घर में पायी गयी थीं। बेहद ही खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार परबीन बॉबी भी अकेलेपन और डिप्रेशन की कैद में आ गयी थी जिसके कारण वह ड्रग्स की दुनिया में पहुंच गयी थीं और जब वहां से भी उन्हें चैन नहीं मिला तो एक दिन उन्होंने मौत को ही गले लगा लिया।

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता

साउथ की सेक्स बम सिल्क स्मिता एक ऐसा नाम था जिसके साथ अस्सी के दशक का हर हीरो काम करना चाहता था लेकिन बेइंतहा खूबसूरत और बिंदास होने के बावजूद सिल्क डिप्रेशन में चली गयी और एक दिन अपने ही घर में पंखे से लटकती हुई पायी गयीं। सिल्क ने आत्महत्या की या उनकी हत्या, यह आज तक एक राज ही है। लेकिन असमय मौत की शिकार सिल्क ने अपने पीछे ग्लैमर की दुनिया का कड़वा सच लोगों के सामने उजागर कर दिया।

 विवेका बाबाजी

विवेका बाबाजी

37 वर्षीय कामासूत्र मॉडल विवेका बाबजी की लाश साल 2010 में एक शाम को बांद्रा स्थित कांटिनेंटल टावर्स में उनके फ्लैट में छत के पंखे से लटकी मिली थी। घटना का कारण भी डिप्रेशन बताया गया। यह डिप्रेशन उन्हें क्यों था? यह आज तक एक राज ही है।

जिया खान

जिया खान

निशब्द फिल्म से अपने अभिनय की पारी शुरू करने वाली सेक्सी अभिनेत्री जिया खान पिछले साल जून में अपने घर फांसी से लटकती पायी गई थीं। पहले तो यह आत्महत्या का केस लग रहा था लेकिन बाद में जिया की मां राबिया ने कहा कि जिया को हत्या के लिए उकसाया गया है और यह काम किया है सूरज पंचोली ने। फिलहाल अभी यह केस चल ही रहा है। देखते हैं मामला कब साफ होता है।

गुरुदत्त

गुरुदत्त

अभिनेता गुरुदत्त 10 अक्टूबर, 1964 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मृत्यु की असल वजह क्या थी और उन्होंने आत्महत्या क्यों की इस बारे में आज भी लोग जानना चाहते हैं लेकिन यह राज आज भी राज ही है।

रॉबिन विलियम्स

रॉबिन विलियम्स

जाने-माने अभिनेता और ऑस्कर विनर रॉबिन विलियम्स अपने घर में मृत अवस्था में पाये गये। अधिकारियों के मुताबिक यह सुसाइड केस लग रहा है लेकिन अभी मामले की जांच जारी है। कहा जा रहा है कि रॉबिन पिछले काफी समय से अवसाद ग्रसित थे और दारू की लत से काफी परेशान भी थे जिसकी वजह से हो सकता है उन्होंने इतना संगीन कदम उठा लिया हो।

English summary
Oscar winning US actor Robin Williams was found dead Monday in his home in California, authorities said. It is said to be a case of suicide. After this His fans are Shocked.
Please Wait while comments are loading...