For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माइकल जैक्सन की बेटी पैरिस ने आत्महत्या की कोशिश की

    |
    अभी बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत के सदमे से बाहर भी नहीं आया था कि एक और बड़ी खबर से बॉलीवुड समेत पूरी दुनिया सकते में आ गयी है। खबर आ रही है कि पॉप म्यूजिक के नायाब बादशाह माइकल जैक्सनकी बेटी पैरिस जैक्सन को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराना पडा क्योंकि उन्होंने भी आत्महत्या की कोशिश की थी। पिल्हाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

    कहा जा रहा है पेरिस ने स्लिपिंग पल्स की बहुत ज्यादा मात्रा में खाकर अपनी कलाई काटी है। फिलहाल कहा जा रहा है कि पेरिस पिछले कुछ समय से काफी परेशान चल रही थीं क्योंकि उनके ट्विट यह बताते हैं कि पेरिस की जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पेरिस ने हाल ही में ट्विट किया था कि लगता था कि जिंदगी की सारी परेशानियां दूर हो गयीं लेकिन लगता नहीं.. यह कभी दूर होंगी.। इसके कुछ दिनों बाद पेरिस ने फिर से ट्विट किया था कि आंसू इतने नमकीन क्यों होते हैं?

    <strong>डेटिंग और शादी करते-करते फांसी तक पहुंची जिया..</strong>डेटिंग और शादी करते-करते फांसी तक पहुंची जिया..

    मालूम हो कि माइकल जैक्सन के तीन बच्चों में से एक पैरिस को लोग काफी संवेदनशील मानते हैं। पैरिस माइकल की इकलौती बेटी है। पैरिस की उम्र मात्र 15 साल है। गौरतलब है कि 25 जून 2009 को पॉप म्यूजिक की दुनिया के बेताज बादशाह माइकल जैक्सन का देहांत हो गया था। जिस समय माइकल ने अंतिम सांस ली, उस समय माइकल लंदन में एक म्यूजिक शो करने जा रहे थे। लेकिन उसके पहले ही माइकल को मरणासन्न स्थिति में पाया गया था।

    लास एंजेलिस काउंटी कोरोनर कार्यालय ने कहा था कि नशीली दवा प्रोपोफॉल की अधिक मात्रा लेने से पॉप संगीत के बादशाह जैक्सन की मौत हुई। जिस समय माइकल की मौत हुई तब वो मात्र 58 साल के थे। माइकल को यह नशीली दवाइयां डॉक्टर चिकित्सक कॉनराड मरे ने दी थी जिनको कि बाद में इस अपराध के सिलसिले में चार साल की सजा सुनायी गयी थी।

    English summary
    Paris Jackson, the 15-year-old daughter of late pop star Michael Jackson, attempts suicide said Her Mother
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X