For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खाने के शौकीन थे माइकल जैक्सन: जन्मदिन स्पेशल

    |
    'किंग ऑफ पॉप' माइकल जैक्सन को डांस का शौक था, गाने का शौक था ये तो सभी को पता है लेकिन उन्हें खाना खाने का भी शौक था ये शायद ही किसी को पता हो। इस खूबसूरत आवाज और डांसिंग के पीछे माइकल का फूडी नेचर भी था। तो आइये जानते हैं कि माइकल जैक्सन को खाने में क्या क्या पसंद था।

    माइकल की पसंदीदा ड्रिंक की बात की जाए तो उन्हें मिनरल वाटर पीना बहुत पसंद था उनकी फेवरेट मिनरल वाटर कंपनी थीं इविआन और पेरिर इसके अलावा औरेंज जूस, गाजर का जूस, फ्रूट स्मूदीस और बादाम मिल्क भी उन्हें काफी पसंद था। अपने डांस कॉन्सर्ट के समय अधिकतर वो अपने साथ गैटोरेड (एथिलीट्स के लिए बनाई गई ड्रिंक) की बोतल रखते थे।

    एक सच्चे अमेरिकन की तरह उन्हें कैन्टकी फ्राइड चिकन यानी केएफसी बहुत पसंद था साथ ही मैक्सिकन फूट खासतौर पर चीस क्वैसादिल्ला, जैपनीस सुशी, पिज्जा, फिश, पॉपकार्न, रोस्टेड फ्लेक और मिल्क उनके पसंदीदा थे।

    सिर्फ नॉन वैजीटैरियन खाना ही माईकल को पसंद नहीं था बल्कि उनका खाना स्वास्थ्य वर्धक बींस, वैजीटेरियन लसागने, ब्रोकली, ताजा फल और टोफू से भी भरपूर होता था। उन्हें ऑर्गेनिक और सोय से भरपूर खाना बहुत पसंद था।

    उन्हें भारतीय खाना भी कभी कभी अच्छा लगता था और उनका फेवरेट इंडियन रेस्टोरेंट था चक्र जो की लॉस एजेंल्स के बेवर्ली हिल्स में स्थित है। इन सबसे अलावा उन्हें बिस्कुट और आईस क्रीम भी काफी पसंद थीं।

    English summary
    Michael Jackson love to eat. today 29th August is his 54th birthday. He was known as King Of Pop by all music lovers. Here is the detail what he likes to eat and drink.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X