For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिंदगी जीने का एक नया अंदाज सिखा देगी लाइफ ऑफ पाई

    |

    एक फिल्म कैसे किसी की जिंदगी को बदल सकती है। कैसे किसी के लिए अविश्वसनीय को विश्वसनीय बना देती है ये जानना हो तो एक बार एंग ली की हाल ही में रिलीज 'लाइफ ऑफ पाई' देखें। फिल्म में किसी भी प्रकार के कमर्शियल मसाले जैसे रोमांस, एक्शन नहीं डाले गये हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के नाम पर सिर्फ एक हीरो है और चार जानवर। समंदर और लाइफ बोट। इन्हें के जरिये एक पूरी फिल्म को बनाया गया है और उसमें सभी तरह के एहसासों को समाहित किया गया है।

    लाइफ ऑफ पाई कोई आर्ट फिल्म नहीं है लेकिन इसे कमर्शियल भी नहीं कहा जा सकता। फिल्म में अवॉर्ड विजेता निर्देशक एंग ली का अनुभव साफ साफ नज़र आता है। सूरज शर्मा की एक्टिंग ने पूरी फिल्म में जान डाल दी है साथ ही शेर पार्कर का किरदार फिल्म का एक ऐसा पार्ट है जो दर्शकों को पूरी फिल्म के दौरान बांधे रखता है। हर एक सीन के बाद आगे क्या की फीलिंग दर्शकों को बिना सीट से उठे पूरी फिल्म देखने को मजबूर कर देती है।

    सूरज शर्मा के अलावा तब्बू और इरफान खान के छोटे मगर भावनात्मक किरदार फिल्म को और भी बेहतरीन बनाते हैं। फिल्म में बहुत ही खूबसूरती के साथ 3 डी इफेक्ट यूज किये गये हैं। कई सीन तो ऐसे हें जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। अभी तक कई नॉवेल पर लोग फिल्म बना चुके हैं लेकिन लाइफ ऑफ पाई को देखने के बाद इस नॉवेल को पढ़ चुके दर्शकों का मानना है कि येन मार्शल की नॉवेल को बहुत ही खूबसूरती से फिल्म में तब्दील किया गया है। आइये जानते हैं दर्शकों का इस फिल्म को लेकर क्या कहना है।

    असामा

    असामा

    लाइफ ऑफ पाई बेहतरीन फिल्म है। कभी भी अपना विश्वास और भरोसा मत खोना।

    डैन हुआर्ड

    डैन हुआर्ड

    लाइफ ऑफ पाई एक बेहतरीन फिल्म हैं। मैं सभी को ये फिल्म देखने को कहूंगा।

    क्रिस्टीन मर्जर

    क्रिस्टीन मर्जर

    लाइफ ऑफ पाई बहुत ही अच्छी फिल्म है। कोई भी दिमाग वाला इंसान इसे पसंद करेगा।

    संदीप किशोर

    संदीप किशोर

    लाइफ ऑफ पाई बहुत ही खूबसूरत कहानी है। 3 डी इफेक्ट के जरिये बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्म को बनाया गया है।

    ओम्नी इबो

    ओम्नी इबो

    सभी को लाइफ ऑफ पाई देखनी चाहिए क्योंकि ये बहुत ही अच्छी फिल्म है। एपिक है।

    इरा

    इरा

    ट्वाइलाइट पर अपना पैसा खराब ना करें और लाइफ ऑफ पाई देखें।

    English summary
    
 Life of Pi movie is like a treat for your eyes. Wonderful story and speechless scenes. Its a work of art. Suraj Sharma, Tabbu and Irfaan Khan done a great job together. While u watch the film u will feel exactly like reading the book. Here are comments of viewers who seen the movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X