For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18 मिलियन पाउंड का है किम का सेक्स टेप

    |

    पूर्व प्रेमी गायक रे जे के साथ बने सेक्स टेप के कारण हाल ही में शादी के बंधन में बंधी किम कार्दाशिएन चर्चा में आ गयी हैं। इतना ही नहीं अब यह टेप निलाम भी किया जाएगा।

    मशहूर गायक रे जे के साथ बना किम का यह सेक्स टेप 39 मिनट का है, और इसकी कीमत 18 मिलियन पाउंड बतायी जा रही है। इस टेप में किम और रेज जे के बेहद अंतरंग पलों को वीडियो रिकार्डिंग की गई है। जो एक होटल की बताई जा रही है।

    जैसे ही किम की शादी बास्केटबॉल प्लेयर क्रिस ह्फ्रीस के साथ शादी हुई वैसे ही सेक्स टेप इंटरनेट पर तेजी से फैल गया। इस टेप के राइट रखने वाली कंपनी विविद एंटरटेनमेंट के मालिक स्टीव हिर्श ने बताया 'इस टेप की डिमांड को देखते हुए इसकी कीमत 18 मिलियन पाउंड लगाई जा रही है। मुझे यह तो नहीं मालूम कि ये कीमत किसने लगाई है, लेकिन अगर यह कीमत खुद किम ने लगाई है तो वह मुझसे संपर्क कर सकती हैं।

    शादी के बाद सेक्स अपने एक्स ब्वायफ्रेंड के साथ इस टेप को लेर चर्चा में आई किम का कहना है कि इस सेक्स टेप के कारण उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही है।

    English summary
    Basketball player kris humphri's wife Kim Kardashian is now in trouble her sex tape with her Ex boyfriend Ray J has been tagged for 18 million pounds.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X