For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किम के कामुक बदन का राज 'सेक्स डाइट'

    |
    किम कार्दशियन एक ऐसा नाम जिनका नाम लेते ही आंखो के सामने एक ऐसी कटीली काया की तस्वीर घूम जाती है जिसे शायद ऊपर वाले ने फुरसत में ही बनाया होगा। बिकनी गर्ल, हॉट बेब, सुंदरता की ही मूर्ति के नाम से संबोधित होने वाली किम जल्दी अपने राज नहीं खोलती हैं लेकिन पिछले दिनों उनका एक साक्षात्कार अंग्रेजी न्यूजपेपर में छपा जिसमें उन्होंने अपने कामुक बदन के राज खोले।

    किम ने कहा कि अक्सर लोग मेरे फिगर के बारे में पूछते हैं तो मैं यह बताना चाहूंगी कि मैं कोई डायटिंग नहीं करती हूं बल्कि अपने आप को फिट रखने के लिए मैं सेक्स डाइट लेती हूं।

    उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने सेक्स डाइट की मदद से 10 पाउंड वजन 10 दिन में कम किया है। उन्होंने कहा कि सेक्स करने से काफी कैलोरी बर्न होती है इसलिए जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें तो जरूर सेक्स डाइट लेनी चाहिए।

    किम ने कहा कि उन्होंने फिगर सेक्स डाइट करने के बाद पाया है। किम का कहना है कि उन्हें सामान्य वर्कआउट के बजाय सेक्स करना ज्यादा पसंद है। इन दिनों किम अपने नए ब्वॉयफ्रेंड केन वेस्ट के साथ बिजी हैं दोनों को हर जगह साथ देखा जा रहा है। देखते हैं किम के इस टिप्स का बॉलीवुड पर क्या असर पड़ता है।

    वैसे आपका किम के इस बयान पर क्या कहना हैं? अपने विचार नीचे लिखे कमेंट बॉक्स में लिखें।

    English summary
    Kim Kardashian maintains that amazing figure by Sex Diet because she loves inter caurse
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X