For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्स डाइट वाली किम बनी क्यूट बेबी गर्ल की मां..

    |

    अमेरिकी टेलीविजन स्टार और सेक्स बम के नाम से मशहूर किम करदाशियां अब एक खूबसूरत बेटी की मम्मी बन गयी हैं। ई ऑनलाइन के मुताबिक किम ने बेवर्ली हिल्स स्थित सेदर्स सिनाई मेडिकल सेंटर में बेटी को जन्म दिया। उस वक्त उनके साथ रैपर प्रेमी कोन्ये वेस्ट मौजूद थे। किम को बेटी पांच हफ्ते पहले ही पैदा हो गयी। किम की बेटी बिल्कुल अपनी मां जैसी है और उसका नाम भी अपनी मां और पापा की तरह क से ही शुरू होगा।

    मालूम हो कि सेक्स डाईट से छरहरी काया पाने वाली अमेरिकी हॉट टीवी स्टार किम करदाशियां ने अपने और प्रेमी कान्ये वेस्ट कीबच्ची को जन्म दिया है। किम मां बनने वाली हैं इसका खुलासा उनके प्रेमी कान्ये ने ही किया था। जिसके कारण किम के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने को बेताब हो गये थे।

    लोग बेबाकी से किम की सेक्स सीडी खरीद रहे थे। किसी सेलीब्रेटी के गर्भवती होने पर उसके सेक्स सीडी का बिकना अपने आप में ही काफी रोचक था। किम के सेक्स सीडी ने रिकार्डतोड़ बिक्री की थी। किम हमेशा सेक्सी फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं, एक अंग्रेजी न्यूजपेपर से बात करते हुए किम ने कहा था कि अक्सर लोग मेरे फिगर के बारे में पूछते हैं तो मैं यह बताना चाहूंगी कि मैं कोई डायटिंग नहीं करती हूं बल्कि अपने आप को फिट रखने के लिए मैं सेक्स डाइट लेती हूं।

    इससे पहले 32 वर्षीय किम का उनके बास्केटबाल खिलाड़ी पति क्रिस हम्फ्रीज़ से विवाह होने के सिर्फ 72 दिन बाद अलगाव हो गया था। बच्चे को जन्म देने के बाद किम वेस्ट से शादी कर लेंगी यह बात खुद किम ने कही थी,मां तो किम बन गयी देखते हैं कि दुल्हन वह कब बनती हैं?

    आईये आपको दिखाते हैं बिकनी गर्ल, हॉट बेब, सुंदरता की ही मूर्ति के नाम से संबोधित होने वाली किम की कुछ खास तस्वीरें।

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी बिल्कुल उनके जैसी है जिसका नाम के से ही रखा जायेगा।

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन

    ई ऑनलाइन के मुताबिक किम ने बेवर्ली हिल्स स्थित सेदर्स सिनाई मेडिकल सेंटर में बेटी को जन्म दिया। उस वक्त उनके साथ रैपर प्रेमी कोन्ये वेस्ट मौजूद थे।

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन

    बच्चे को जन्म देने के बाद किम वेस्ट से शादी कर लेंगी यह बात खुद किम ने कही थी,मां तो किम बन गयी देखते हैं कि दुल्हन वह कब बनती हैं?

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन

    इससे पहले 32 वर्षीय किम का उनके बास्केटबाल खिलाड़ी पति क्रिस हम्फ्रीज़ से विवाह होने के सिर्फ 72 दिन बाद अलगाव हो गया था।

    किम कार्दशियन

    किम कार्दशियन

    एक अंग्रेजी न्यूजपेपर से बात करते हुए किम ने कहा था कि अक्सर लोग मेरे फिगर के बारे में पूछते हैं तो मैं यह बताना चाहूंगी कि मैं कोई डायटिंग नहीं करती हूं बल्कि अपने आप को फिट रखने के लिए मैं सेक्स डाइट लेती हूं।

    English summary
    Kim Kardashian's Daughter Looks Just Like Her, Name Reportedly Begins With 'K'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X