For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटी होल्म्स असल जिंदगी के साथ बड़े परदे पर भी 'सिंगल मदर'

    |

    टॉम क्रूज से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद अब कैटी अपनी बेटी सूरी की सारी जिम्मेदारी भी खुद ही उठाना चाहती हैं। सिर्फ असल जिंदगी में ही नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म में भी कैटी सिंगल मदर की जिदगी जिएंगी। इस फिल्म का नाम मौली है।

    मौली फिल्म में कैटी ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है बल्कि इस फिल्म की कहानी लिखने में भी कैटी ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म की रुपरेखा तब शुरु हुई जब कैटी ने टॉम से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। बताया जा रहा है कि मौली फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी और इसकी शूटिंग न्यूयार्क में होगी।

    ज्ञात हो कि कैटी आजकल अपनी बेटी सूरी के साथ एक तीन बेडरुम के घर में रह रही हैं। सूत्रों के अनुसार कैटी सूरी को लेकर किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। वो पूरी तरह से अपनी बेटी की जिम्मेदारी खुद निभाना चाहती हैं। कैटा और टॉम के बीच इस अलगाव की वजह है टॉम का सूरी को लेकर लगातार कैटी को टोकते रहना।

    दूसरी तरफ टॉम अपनी फिल्म रॉक ऑफ एजेस की शूटिंग के सिलसिले में लॉस एजेंल्स में हैं और सूत्रों के अनुसार वो लगातार अपने वकील के साथ फोन पर बने रहते हैं। सूत्रों का ये भी कहना है कि टॉम की परेशानी के चलते उनकी फिल्म काफी मुश्किल में है।

    English summary
    Katie Holmes is playing the character of a single mother in her upcoming movie Molly. She is not only acting in this movie but she has also co written the script of the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X