For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMg! जेम्स बॉण्ड के 24वें फिल्म की स्क्रीनप्ले हुई चोरी

    |

    माय नेम इज बॉण्ड..जेम्स बॉण्ड.. लोगों को इस डॉयलोग का हमेशा इंतजार रहता है। जेम्स बॉण्ड सीरिज की हर फिल्म अपने आप में जबरदस्त होती है। लेकिन अगर फिल्म की कहानी अगर आपको पहले ही पता चल जाए तो? तो सारा मजा और इंतजार खराब हो जाएगा, निर्देशकों का भी और साथ ही दर्शकों का भी।

    दरअसल, बीते महीने हैकरों द्वारा की गई चोरी में जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म की पटकथा भी शामिल थी। यह बात एक फिल्म निर्माण कंपनी ने कही। एनएचके वर्ल्ड के मुताबिक कंपनी ने सोमवार को कहा कि यह पटकथा सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'स्पेक्टर' की है। यह जेम्स बॉण्ड सीरिज की 24वीं फिल्म है।

    24वें फिल्म में एक बार फिर डेनियल क्रैग जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अभी तक फिल्म के बारे में इसके नाम के सिवा और कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। फिल्म का निर्देशन करेंगे सैम मेंडेस डायरेक्ट और आपको बता दें, यह चौथा मौका है जब डेनियल बॉन्ड के किरदार को निभाएंगे। डेनियल के अलावा फिल्म में नाओमी हैरिस और रैल्फ फिनेस की वापसी होगी। जबकि फिल्म में क्रिस्टोफ वॉल्ज, डेवि‍ड बतिस्ता, मोनिका बेलुची और एंड्रयू स्कॉट का जलवा भी दर्शकों को दिखेगा।

    कंपनी ने चिंता जताई कि हैकर फिल्म की कहानी सार्वजनिक कर सकते हैं, हालांकि इसे रोकने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। हैकर 24 नवंबर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के कंप्यूटर नेटवर्क में घुसने में सफल हो गए थे। फिल्म 'स्पेक्टर' अगले साल 6 नवंबर को रिलीज होगी। बहरहाल, इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

    English summary
    An early version of upcoming James Bond film ‘Spectre’ has been stolen in the hacker attack on Sony Pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X