For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्तों के साथ भारतीय रेल ने जेम्स बॉन्ड को दिखाई हरी झंडी

    |

    आखिरकार जेम्स बॉन्ड को भारत में फिल्म की शूटींग करने की इजाजत मिल गयी है। हम आपको बता दे कि भारतीय सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अपनी तरफ से नो ऑबजेक्शन का टैग दे दिया था लेकिन फिल्म में ट्रेन के सीन्स के लिए रेल्वे ने फिल्म शूट के लिए मना कर दिया था।

    लेकिन अब जेम्स बॉन्ड की आने वाली फिल्म के लिए रेल्वे ने हरी झंडी दिखा दी है। अब फिल्म जेम्स बॉन्ड के 23 वें भाग में कुछ दृश्यों को भारत में फिल्माएं जाने के लिए पूरी तरह से इजाजत मिल गयी है। इस फिल्म के हीरो जेम्स बॉन्ड यानी डेनियल क्रेग के लाखों फैन्स भारत में भी हैं।

    हम आपको बता दें कि फिल्म की निर्माता कंपनी ने रेलवे से मुंबई, गोवा और अहमदाबाद के कुछ जगहों पर शूटींग की परमिशन मांगी थी जिसे पहले रेलवे ने रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि इसके लिए कंपनी ने सात दिनों में सात से आठ घंटे तक रेल पटरियों को खाली कराने की परमिशन मांगी थी।

    लेकिन अब रेलवे ने जेम्स बॉन्ड की फिल्म निर्माता कंपनी को इस शर्त के साथ फिल्म की शूटिंग करने की इजाजत दी है कि फिल्म की वजह से जनसाधारण लोगों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। साथ ही अगर इस बीच रेलवे का कोई नुकसान होता है, तो उसके लिए फिल्म कंपनी ही जुर्माना देगी।

    English summary
    Indian Railway shows no objection with shooting of James Bond. Daniel Craig is the hero of this movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X