»   » 3 दिन.. और 1000 करोड़.. धमाकेदार कलेक्शन.. ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म!

3 दिन.. और 1000 करोड़.. धमाकेदार कलेक्शन.. ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

भारतीय फिल्मों की बात करें तो 'बाहुबली 2' और 'दंगल' ने दुनियाभर में नाम कमाया है। बाहुबली 2 ने 1800 करोड़.. दो दंगल ने 2000 करोड़ की कमाई की। लेकिन.... यदि हम कहें कि एक फिल्म ने महज 3 दिनों में ही 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो.. 

जी हां, हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड फिल्म 'इट' की। यह एक हॉरर फिल्म है.. जिसे दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म पॉपुलर हॉरर राइटर स्टीफन किंग की नॉवल पर आधारित है। फिल्म ने महज 3 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1150 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

hollywood

बहरहाल, जो फिल्म दुनिया में इतना तलहका मचा रही है.. उसके बाद में थोड़ी जानकारी तो देना तो लाजिमी है। बता दें, इसे आज तक की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म माना जा रहा है। यह सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉरर फिल्म भी बन चुकी है। 

पहले दिन ही तोड़ा रिकॉर्ड

पहले दिन ही तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म ने पहले दिन 326.2 करोड़ की कमाई की। रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई का रिकॉर्ड इससे पहले 2013 की रिलीज 'द कंज्यूरिंग' के नाम था। जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी।

पिक्चर अभी बाकी है!

पिक्चर अभी बाकी है!

बता दें, यह फिल्म दो पार्ट्स में बनी है। पहला पार्ट 8 सितंबर को रिलीज हुआ.. जबकि सेकंड पार्ट 2019 में रिलीज किया जाएगा।

रिलीज नहीं किया जा रहा था

रिलीज नहीं किया जा रहा था

ये फ़िल्म कितनी डरावनी है, इस बात का अंदाज़ा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसे बिना कुछ कट्स लगाए रिलीज़ सर्टिफ़िकेट देने से इंकार कर दिया था।

फ़िल्म की कहानी

फ़िल्म की कहानी

फिल्म की कहानी डेर्री नाम के शहर से शुरु होती है। जहां मौजूद है एक खूंखार दरिंदा। एक जोकर की वेशभूषा में नज़र आने वाला 'इट' इस शहर के बच्चों के पीछे पड़ा है।

रोमांचक है कहानी

रोमांचक है कहानी

'इट' की खासियत यह है कि उसकी बनाई चीजें सिर्फ बच्चों को दिखती हैं और बड़े इन्हें महसूस नहीं कर पाते। ऐसे में डरे हुए बच्चों का ग्रुप किस तरह से भूतिया जोकर से लड़ता है यह देखना रोमांचक है।

रिकॉर्डतोड़ कमाई

रिकॉर्डतोड़ कमाई

कोई शक नहीं कि फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। भारत में भी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।

English summary
'It' Makes Box-Office History, Sets New Bar for Horror Films. Take a look on the box office numbers.
Please Wait while comments are loading...