For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर याद आये पॉप म्यूजिक के बादशाह माइकल

    |

    किंग ऑफ पॉप म्यूजिक माइकल जैक्सन की आज दूसरी बरसी है। आज दो साल बाद भी माइकल लोगों के दिलों में कैद हैं। लोग आज भी उनके गीतों पर झूमते हैं। आज उनकी याद में जगह-जगह लोग उन्हें कैंडिल जलाकर श्रद्धजंलि दे रहे हैं। इस मौके पर उनके परिवार वाले लंदन के फौरेस्ट मेमोरियल पार्क में इक्ट्ठा हुए है वहां पर वो माइकल को श्रद्धाजंलि देने के लिए एक खास बइक लेकर पहुंचे हैं। ये वो ही पार्क है जहां माइकल को दफनाया गया था।

    आपको बता दें कि भारत के भी कई सितारे माइकल को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। टोरेंटो के आईफा समारोह में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जो माइकल को समर्पित है। इस प्रोग्राम में कई भारतीय सितारें हिस्सा ले रहे हैं जिसमें प्रमुख हैं लोकप्रिय गायक सोनू निगम जिन्होंने इस प्रोग्राम के लिए सोनी टीवी के मशहूर शो एक्स फैक्टर को कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया है। खैर पूरा विश्व आज माइकल को याद कर रहा है।

    भले ही वो आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी आवाज आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। आपको बता दें कि माइकल जैक्सन का 25 जून, 2009 को उनके लास एंजेलिस स्थित घर में ही दवा की अत्यधिक मात्रा लेने से दिल के दौरे से निधन हो गया था।

    ;

    English summary
    Jermaine Jackson took to stage with Indian singer Sonu Nigam to pay a special tribute to brother Michael Jackson on his second death anniversary at the IIFA.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X