For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न स्टार मिया खलीफा का भयानक पोस्ट- कोरोना से दुनिया खत्म, मुझे कपड़ों के साथ दफना देना

    |

    पोर्न स्टार मिया खलीफा कोरोना के कारण एक बड़े हादसे से गुजर रही हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कोरोना के कारण दुनिया के हालात बेहद खराब हैं। जहां पर अभी तक कोरोना का खात्मा करना सबसे बड़ा सवाल बन गया है।

    ऐसे में मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर वाइट गाउन के साथ मिरर सेल्फी पोस्ट की है और लिखा है कि मेरी शादी होने से पहले दुनिया खत्म हो जाए तो मुझे इस तरह दफना देना।

    मिया के इस पोस्ट को अभी तक करोड़ों बार देखा जा चुका है। इस पर उनके फैंस प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मिया ने अपनी शादी की काफी तैयारी की थी, लेकिन कोरोना के कारण उन्हें शादी आगे के लिए टालने पड़ी है।

    पोर्न फिल्मों की सुपरस्टार मिया खलीफा

    पोर्न फिल्मों की सुपरस्टार मिया खलीफा

    पोर्न फिल्मों की सुपरस्टार मिया खलीफा कोरोना के कारण बेहद सदमे में हैं। बता दें कि उनकी शादी होने वाली थी। जो कि कोरोना के कारण टल गई है। इसके साथ जो देश के हालात हैं वह इससे काफी परेशान हैं। ऐसे में कोरोना की बीमारी के प्रभाव की विदेश में हालत को देखते हुए वह काफी डरी हुई हैं।

    मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डर जाहिर किया

    मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डर जाहिर किया

    कोरोना ने इटली, चीन , स्पेन सहित कई देशों के हालात बुरी तरह खराब कर दिए हैं। कोरोना से कब दुनिया को राहत मिलेगी। इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसे में मिया ने कोरोना को लेकर अपना डर साफ तौर पर सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

    मिया खलीफा ने लिखा मुझे ऐसे दफना देना

    मिया खलीफा ने लिखा मुझे ऐसे दफना देना

    मिया खलीफा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि रॅाबर्ट से शादी करने से पहले अगर यह दुनिया खत्म हो जाती है तो मेरे क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना। ये सारे वो कपड़े हैं जो मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी, जो जून में होने वाली थी।

    मिया खलीफा ने किया शादी का ऐलान

    मिया खलीफा ने किया शादी का ऐलान

    मिया खलीफा ने इसी साल मार्च में बॅायफ्रेंड रॅाबर्ट संग शादी का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि रॅाबर्ट ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए वह भी तैयार हैं।

    मिया खलीफा का तलाक और बन गईं एडल्ड स्टार

    मिया खलीफा का तलाक और बन गईं एडल्ड स्टार

    मिया खलीफा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं, इससे पहले उन्होंने साल 2011 में अपने स्कूल के बॅायफ्रेंड संग शादी कर ली थी। उनकी ये शादी चल नहीं पाई। 2014 में दोनों अलग हो गए। 2016 में दोनों का तलाक हो गया। इसी बीच उन्होंने एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर लोकप्रियता हासिल की।

    मिया खलीफा सोशल मीडिया पर एक्टिव

    मिया खलीफा सोशल मीडिया पर एक्टिव

    मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी कई निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जहां पर अपनी निजी जिंदगी की हर बात वह अपने फैंस से शेयर करती हैं। फिलहाल कोरोना के कारण वह काफी दुखी हैं।

    English summary
    Hollywood actress Mia khalifa get emotional her wedding postpone fear with coronavirus, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X