For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया, मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा

    |

    एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए दिन शारीरिक शोषण और नशे से संबंधित कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। फिर चाहे मामला बॅालीवुड का हो या हॅालीवुड का।

    बॅालीवुड में मी टू के बाद अब हॅालीवुड की इस लोकप्रिय एक्टेस ने अपने शुरुआती दिनों को लेकर चौंकाने वाली जानकारी दी है। एक्टेस कैमिला मेंडेस ने कॅालेज के दिनों में उनके साथ हुई एक भयानक और दर्दनाक घटना का जिक्र किया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

    हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। जहां पर उन्होंने बताया कि कैसे कॅालेज के दिनों में उनके साथ ऐसी हरकत की गई थी कि जिसके जख्म आज भी उनकी याद में ताजा है। नेटफ्लिक्स सीरीज Riverdale में नजर आने वाली एक्ट्रेस कैमिला ने ये इंटरव्यू एक वीमेन हेल्थ मैगजीन को दिया है।

    मैंने काफी बुरा अनुभव

    मैंने काफी बुरा अनुभव

    कैमिला ने बताया कि ये घटना तब की है जब वह न्यूयॅार्क यूनिवर्सिटी के एक स्कूल में पढ़ रही थीं। स्पॅाटबॅाय की खबर के अनुसार उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि कॅालेज में हर किसी की तरह मेरा पहला साल काफी मुश्किल रहा। मैं पढ़ाई की बात नहीं कर रही हूं। मैंने काफी बुरा अनुभव किया है।

    मुझे ड्रग्स देकर मेरे साथ

    मुझे ड्रग्स देकर मेरे साथ

    वह आगे बताती हैं कि मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया गया है। इसके आगे बिना कुछ विस्तार में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि तब से लेकर आज तक उन्होंने ये तय कर लिया कि वह खुद को पहले से ज्यादा सुरक्षित और सहज करने के लिए जिंदगी में कुछ भी करेंगी।

    घटना के बाद लिया ये फैसला

    घटना के बाद लिया ये फैसला

    इस घटना के जिंदगी से हार मानने का फैसला कैमिला ने नहीं लिया। उन्होंने खुद की पीठ पर To Build a home का टैटू बनवाया। कैमिला का मानना है कि ये टैटू उन्हें याद दिलाता है कि किस तरह उन्हें अपने आस पास के माहौल को मजबूत बनाना है।

    रोल मॅाडल बनना

    रोल मॅाडल बनना

    कैमिला ने कहा कि वह अब लोगों में जागरूकता फैलाना चाहती हैं। जहां पर खाना खाने की आदतों से जुड़े डिसआर्डर पर बात करना चाहती हैं जो कि काॅलेज स्टूडेंट के लिए जरूरी है। वह रोल मॅाडल बनना चाहती हैं। कैमिला का मानना है कि अच्छी सेहत जरूरी है।

    English summary
    Hollywood actress camila mendes riverdale was drugged and sexually assaulted, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X