For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसने उड़ायी है हॉलीवुड हसीना एंजेलिना के रातों की नींद?

    |

    हॉलीवुड की सेक्सी हसीनाओं में से एक एंजेलिना जोली की इन दिनों रातों की नींद उड़ी हुई है। नहीं-नहीं आपकी चहेती अभिनेत्री जोली को कुछ हुआ नहीं है बल्कि वो तो पूरी तरह से भली-चंगी हैं। दरअसल 6 बच्चों की मां एंजेलिना जोली की नींद उनके बच्चों ने उड़ायी है। उन्हें दिन-रात अपने बच्चों की सुरक्षा का गम सताता है इसलिए वो रातों को ठीक से सो नहीं पाती हैं।

    ब्रेस्ट कैंसर से बचने के लिए एंजलिना जोली ने ब्रेस्ट निकलवाये

    वेबसाइट 'कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम' के अनुसार, एंजेलिना ने कहा, "मेरे ख्याल से मैं हर मां की तरह इस बात से डरती हूं कि उनके साथ कुछ हो जाएगा। हम एक नए होटल के कमरे में हैं और मैं सो नहीं सकी क्योंकि मुझे फ्रिक थी कि सीढ़ियों के साथ लगी रेलिंग बहुत छोटी है। उनकी रात अपने बच्चों की सुरक्षा की फिक्र में कटती है क्योंकि वह उन्हें खोने का गम नहीं सह सकतीं।"

    हर मां की तरह जोली भी अपने बच्चों से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं।उन्होंने कहा, "यकीनन मैं जिससे प्यार करती हूं, उसके साथ कुछ भी होने का डर मेरा सबसे बड़ा डर है।"

    अभिनेत्री ने हाल में कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक ऐसे शख्स को ढूंढ पाएंगी जिससे वह प्यार करेंगी और उसके साथ परिवार आगे बढ़ाएंगी क्योंकि वह इसे कल्पना मानती थीं।एंजेलिना ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे बच्चे होंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे प्यार होगा और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे मेरा हमसफर मिलेगा। एंजेलिना अपने प्रेमी ब्रैड पिट के साथ काफी खुश हैं, बहुत जल्द उनके बच्चे उनकी शादी करवाना चाहते हैं।

    English summary
    Sexy Actress Angelina Jolie says her children's visit to films' shooting location "stressed" her out and that she won't do it again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X